Advertisment

UP: पिता ने अपनी बेटी का किया रेप तो मां ने की पति की मदद, सुनें दर्दभरी दास्तान

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली के दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने कथित तौर पर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी सात साल की बेटी का रेप कर डाला

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Rape News

UP Rape News ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली के दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने कथित तौर पर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी सात साल की बेटी का रेप कर डाला. चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी इस हैवानियत में उसकी पत्नी ने भी पूरा साथ दिया. हालांकि वह पीड़ित बच्ची की सौतेला मां है. घटना बरेली के बहेड़ी कोतवाली इलाके की बताई जा रही है. घटना का खुलासा तब हुआ जब परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Metro Card: गलती से रिचार्ज हो गया किसी और का मेट्रो कार्ड, जानें कैसे होगा रिफंड 

जानकारी के अनुसार आरोपी पिता इससे पहले भी कई गंभीर अपराधों में शामिल रह चुका है. कोरोनाकाल के दौरान वह पोस्को एक्ट के एक केस में भी जेल गया था. जेल से बाहर आने के बाद उसने अपनी बेटी को ही हवश का शिकार बना डाला. बच्ची के चिल्लाने की आवाज किसी तक न पहुंचे इसके लिए बच्ची की सौतेवी मां ने उसका मुंह दबा लिया. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बहेडी क्षेत्र के एक गांव में व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का केस लिखाया है. व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि उसकी भतीजी के साथ उसके पिता ने ही रेप किया है. पुलिस एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 2017 में भी आरोपी के खिलाफ 354 और 366 जैसी गंभीर धाराओं में कार्रवाई हो चुकी है.

यह खबर भी पढ़ें- Aadhaar Card Photo Change: ऐसे चेंज करें आधार कार्ड में लगी अपनी फोटो. आसान है प्रक्रिया

Advertisment

घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता ने अपने घरवालों को मामले की जानकारी दी. भतीजी की शिकायत पर चाचा ने थाने में अपने भाई और उसकी पत्नी के खिलाफ ही केस दर्ज कराया है. पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : News Nation Bureau

up crime news in hindi father rape daughter father rape UP crime up rape latest news UP rape case up Crime news up rape news
Advertisment
Advertisment