Advertisment

UP: मंत्री स्वाति सिंह ने पहले बियर बार का किया था उद्घाटन, अब प्लेट में बांटे नोट

मंत्री स्वाति सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें मंत्री सिंह लोगों को प्लेट में नोट बांटती हुई दिख रही हैं।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
UP: मंत्री स्वाति सिंह ने पहले बियर बार का किया था उद्घाटन, अब प्लेट में बांटे नोट

UP की मंत्री स्वाति सिंह नोट बांटते हुए

बियर बार का उद्घाटन करने के बाद सुर्खियों में आई उत्तर प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर सुर्खियों मे हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें मंत्री सिंह लोगों को प्लेट में नोट बांटती हुई दिख रही हैं।

Advertisment

यूपी की योगी सरकार में महिला और समाज कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह की ये तस्वीरें एक भंडारे की हैं। यहां पर वे खाने की प्लेट में सभी के लिए 100 रुपये का नोट रख कर बांट रही हैं।

बता दें कि ज्येष्ठ के मंगलवार का धर्मिक रूप से बहुत महत्व होता है इसलिए इस दौरान कई जगहों पर भंडारा आयोजित किया जाता है। लखनऊ के गोमतीनगर में स्वाति सिंह ने भी भंडारा आयोजित किया और पूड़ी सब्जी बांटी। इन प्लेट्स में उन्होंने सभी को खुद ही रुपये बांटे। राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा का विषय बन गया है।

और पढ़ें: आगरा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Advertisment

इसके पहले सरोजनी नगर से विधायक सिंह 20 मई को एक बियर बार के उद्घाटन के बाद विवादों में घिर गईं थीं। विवाद ने जब तूल पकड़ा तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री से जवाब तलब भी किया था। इसके बाद उन्होंने सीएम को जवाब में कहा था कि यह उनके पहचान वालों का रेस्टोरेंट था।

बता दें कि यह वहीं स्वाति सिंह ने जिनके पति दयाशंकर सिंह ने चुनाव के पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी ने दयाशंकर की सदस्यता को निलंबित कर दिया था। बाद में उनका निलंबन रद्द किया गया।

और पढ़ें: गुरुग्राम: ऑटो से जा रही महिला के साथ गैंगरेप, 9 महीने की बच्ची को मार डाला

Advertisment

Source : News Nation Bureau

100 Rupees Note Swati Singh UP UP Minister swati singh distribute 100 rupees note CM Yogi
Advertisment
Advertisment