Advertisment

UP में हादसा दर हादसा: बरेली और इटावा में 6 तो नोएडा में एक की मौत और दर्जनों घायल

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में आज यानी शनिवार की सुबह हादसों से भरी रही. यूपी में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Road Accident News

UP Road Accident News ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में आज यानी शनिवार की सुबह हादसों से भरी रही. यूपी में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने इस सभी मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसों का शिकार हुए लोगों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. 

Advertisment

इटावा में 3 और नोएडा में 1 की मौत 

SSP इटावा संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बाइक पर एक बच्चा समेत 4 लोग सवार थे। इसमें 3 की मृत्यु हो गई है। एक महिला घायल है, इलाज कराया जा रहा है। ट्रक बरामद कर लिया गया है और चालक को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं, ADCP नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर 24 में एलिवेटेड रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 6 लोग सवार थे, एक युवती की मृत्यु हो गई। अन्य घायल 5 लोगों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल भेजा गया है। अगर चालक या किसी और की गलती हुई तो साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी. 

Weather Update: दिल्ली में तापमान 29 डिग्री के पार, क्या इस बार दम निकालेगी गर्मी?

Advertisment

बरेली में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

DIG बरेली अखिलेश चौरसिया ने बताया कि  थाना कोतवाली में कुछ लोग शादी से एक कार में आ रहे थे। उस कार का एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गया। इसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में FIR दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : News Nation Bureau

road accident in up UP Road Accident News UP Road Accident
Advertisment
Advertisment