Advertisment

UP: नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास तो मालकिन ने सिखाया ऐसा सबक, देखने वाले भी हैरान

UP:  एक महिला का पति सऊदी अरब में नौकरी करने गया हुआ है. बताया जा रहा कि पिछले कुछ दिनों से उसके नौकर की नीयत खराब हो गई और एक दिन जब घर में कोई नहीं था तो उसके मौका पाकर महिला को दबोच लिया

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Rape news

UP Rape news ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP:  उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने नौकर पर दुष्कर्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. लेकिन महिला ने आरोपी नौकर को ऐसा सबक सिखाया कि देखने वाले भी हैरान रह गए. दरअसल, नौकर ने जब दुष्कर्म का प्रयास किया तो महिला ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर शरीर से अलग कर दिया. आरोपी नौकर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Madhya Pradesh & Chhattisgarh assembly election 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार का शोर आज होगा खत्म, आखिरी दिन दिग्गज दिखाएंगे दम

दरअसल, पूरा मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर गांव का बताया जा रहा है. यहां एक महिला का पति सऊदी अरब में नौकरी करने गया हुआ है. बताया जा रहा कि पिछले कुछ दिनों से उसके नौकर की नीयत खराब हो गई और एक दिन जब घर में कोई नहीं था तो उसके मौका पाकर महिला को दबोच लिया और उसके साथ रेप का प्रयास किया. लेकिन महिला ने चतुराई दिखाई. महिला ने किचन बंद करने का बहाना बनाया और वहां से चाकू उठा लाई. जिसके बाद नौकर ने जैसे ही रेप का प्रयास किया तो उसने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया. इसके बात नौकर मौके से भाग खड़ा हुआ है. वहीं, महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आप बीती सुनाई और लिखित में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि आरोपी नौकर की तरफ से भी उसके पिता ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

यह खबर भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: उड़ी में LoC पर सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

Advertisment

वहीं, नौकर का कहना है कि वह बचपन से महिला के घर पर काम करता आ रहा है. घटना के दिन महिला ने बहाने से मुझे अपने पास बुलाया और रुमाल में नशीली दवाई सुंघाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद महिला ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. जब उसको होश आया तो वह किसी तरह अपनी जा बचाकर अपने परिजनों के पास पहुंचा, जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस की मानें तो शरीफपुर गांव में एक नौकर का अपनी मालकिन के साथ विवाद हो गया है. जिसके चलते महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. लड़के को घायल अवस्था में प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है.

Source : News Nation Bureau

up rape news up rape newscase UP Rape UP News up rape latest news UP rape case up news in hindi
Advertisment
Advertisment