Advertisment

यूपी: रामपुर में इंसानियत हुई शर्मसार, पड़ोसी ने 3 साल की मासूम के साथ रेप कर बक्से में किया बंद

रामपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पड़ोस में रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक ने 3 साल की मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया है।

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
यूपी: रामपुर में इंसानियत हुई शर्मसार,  पड़ोसी ने 3 साल की मासूम के साथ रेप कर बक्से में किया बंद

यूपी में 3 साल की मासूम के साथ रेप (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश के रामपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पड़ोस में रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक ने 3 साल की मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया है। बच्ची के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने हैवानियत दिखाते हुए उसे एक संदूक (बॉक्स) के अंदर बंद कर के मारने की भी कोशिश की। 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक जिस समय आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। उस वक्त वह घर में अकेला था और उसके परिजन काम करने के लिए खेत में गए हुए थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Advertisment

पुलिस के मुताबिक कि आरोपी ने बच्ची की माता-पिता के घर पर नहीं थे और इसका फायदा उठाते हुए उसने उसे चॉकलेट का लालच दिया और उसे अपने घर ले गया। जैसे ही बच्ची दर्द से चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगी, आरोपी उसे वहीं बक्से में बंद कर फरार हो गया। हालांकि, बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय जुटे और मासूम को बचाया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम यानी पॉक्सो एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल: मां की लाश को दो साल तक रखा फ्रिज में, अंगूठे के निशान से निकाली पेंशन

Advertisment

Source : News Nation Bureau

rape Uttar Pradesh Minor Rape Rampur
Advertisment
Advertisment