Advertisment

Uttar Pradesh: शबा ने बनाया शादी का दबाव तो रिजवान ने जहरीला इंजेक्शन लगा कर ली जान

20 साल की एक युवती जोकि थाना रोरावर इलाके के शाह-जमाल की रहने वाली थी, वह क्षेत्र के मन्नत नाम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही थी. वहां पर उसकी मुलाकात वार्ड बॉय की ट्रेनिंग ले रहे रिजवान नाम के युवक से हुई.

author-image
Shravan Shukla
New Update
Death

जहरीला इंजेक्शन लगाकर प्रेमिका की हत्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. यहां रिजवान नाम के युवक पर आरोप लगा है कि उसने शादी का दबाव बनाने पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. वो भी एकदम फिल्मी तरीके से. आरोप है कि रिजवान और उसकी प्रेमिका दोनों ही मेडिकल फील्ड (Medical Field) में काम करते थे. दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया था. इस बीच प्रेमिका शादी करने का दबाव बनाने लगी और शादी न करने पर घर वालों के सामने उसे एक्सपोज करने की धमकी दी तो रिजवान ने खतरनाक प्लानिंग कर शबा को रास्ते से हटा दिया. उसका शव भी उसी क्लीनिक में मिला, जहां उसकी प्रेमिका काम करती थी. 

Advertisment

प्राइवेट क्लीनिक में मिला प्रेमिका का शव

ये पूरा मामला अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके के जीवनगढ़ का है. जहां के एक प्राइवेट क्लीनिक (Private Clinic) में प्रेमी ने प्रेमिका की हेवी डोज इंजेक्शन लगाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से मिले साक्ष्य और मृतक युवती के परिजनों द्वारा मिली तहरीर के आधार पर नाम दर्ज आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक ने प्रेमिका द्वारा शादी का दबाव बनाने को लेकर उसकी हत्या की. पुलिस मामले की अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

खुद को गर्भवती बता कर प्रेमी को कर रही थी ब्लैकमेल

Advertisment

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब 20 साल की एक युवती जोकि थाना रोरावर इलाके के शाह-जमाल की रहने वाली थी, वह क्षेत्र के मन्नत नाम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही थी. वहां पर उसकी मुलाकात वार्ड बॉय की ट्रेनिंग ले रहे रिजवान नाम के युवक से हुई. बताया जा रहा है कि वहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पिछले कुछ समय से शबा, थाना क्वार्सी इलाके के जीवनगढ स्थित एक निजी क्लीनिक में कार्य करने लगी. यहां भी रिजवान का अक्सर आना-जाना लगा रहा. एक दिन पहले देर रात को शबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया. मृतक युवती के परिजनों ने प्रेमी रिजवान का नाम दर्ज कर आरोपी बनाते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

ये भी पढ़ें: Sri Lanka Crisis: चावल-चीनी के दाम छू रहे आसमान, नागरिक छोड़ रहे देश; जानें-क्यों हुआ बुरा हाल

रिजवान ने कबूली शबा की हत्या की बात

Advertisment

घटना पर विस्तृत जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया है कि मौके से मृतका के शव के पास दो संदिग्ध इंजेक्शन मिले. उन्हें व परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक रिजवान को गिरफ्तार कर लिया गया. कठोर पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतका शबा खुद को प्रेग्नेंट बताकर रिजवान पर शादी का दबाव बना रही थी. ऐसा न करने पर वो रिजवान और उसके परिवार को जेल भेजने की धमकी देती थी. जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अलीगढ़ में चौंकाने वाली वारदात
  • प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव को कर दी हत्या
  • हाई डोज इंजेक्शन लगाकर प्रेमिका की हत्या
अलीगढ़ क्राइम न्यूज यूपी पुलिस up-police जहरीला इंजेक्शन
Advertisment
Advertisment