Advertisment

मौसी ने प्रेम संबंध उजागर करने की बात कही तो भांजे ने कर दी हत्या

ग्रेटर नोएडा के गामा वन सेक्टर में अपने भांजे के साथ रहने वाली मौसी की उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर दी. भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी और खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी.

author-image
Deepak Pandey
New Update
nodia Crime news

मौसी ने प्रेम संबंध उजागर करने की बात कही तो भांजे ने कर दी हत्या( Photo Credit : News Nation)

ग्रेटर नोएडा के गामा वन सेक्टर में अपने भांजे के साथ रहने वाली मौसी की उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर दी. भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी और खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी. इससे नाराज होकर भांजे ने प्रेमिका मौसी की गला दबा कर हत्या कर दी. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. 

Advertisment

एडिशनल डीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि 7 जुलाई को सेक्टर गामा वन में एक मकान के अंदर से एक महिला की लाश बोरे में मिली थी. इस बात की जानकारी मकान मालिक द्वारा थाना बीटा 2 पुलिस को दी गई थी. महिला की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मृतका पूजा भारती उर्फ अवनी आशीष रंजन के साथ के साथ किराए के मकान में रहते थे और मकान मालिक को दोनों ने खुद को भाई बहन बताया था.

इस जानकारी के बाद पुलिस ने आशीष रंजन की तलाश की तो उसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली. इसी बीच पुलिस को पता चला कि वो अपने परिचित के साथ दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा है. पुलिस ने आशीष रंजन को हिरासत में लिया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को जानकारी मिली कि आशीष बिहार के बांका जिले का रहने वाला है और अपनी मौसी के साथ यहां यहां रहकर बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. 

कुछ दिन पहले आशीष की प्लेसमेंट से हैदराबाद में नौकरी लग गई थी. इस दौरान उसकी प्रेमिका मौसी उससे शादी करने की बात करने लगी और दोनों के बीच के प्रेम संबंधों को घरवालों को बताने के लिए बोलने लगी थी. इस बात से आशीष रंजन काफी खफा था और उसने अपनी प्रेमिका मौसी की हत्या कर दी.

Advertisment

बोरे में लाश भरकर ठिकाने लगाना चाहता था आशीष 

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आशीष ने 7 जुलाई में अपनी प्रेमिका मौसी को उसके गले में पड़ी चुन्नी से गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश को बेड सीट में लपेट कर एक प्लास्टिक के बोरे में भर दिया. आशीष लाश को कहीं ठिकाने लगाने की फिराक में था, मगर मकान मालिक और आसपास के लोगों की मौजूदगी की वजह से वो लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया एवं फिर लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया, अपने जानकर के यहां दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रहने लगा. अब पुलिस ने आशीष रंजन को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

Source : Amit Choudhary

aunt murder Greater Noida Crime News Greater Noida Latest News Nodia Latest News Greater Noida Murder Case nephew killed aunt
Advertisment
Advertisment