Advertisment

प्रेमी से मिलने के लिए पत्नी ने दी पति की हत्या करने के लिए दी 10 लाख की सुपारी

एक पत्नी ने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड का कत्ल कर दिया वोह भी फिल्मी अंदाज में , उसने अपने पति को अपने जीवन से हटाने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी।

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Crime News

Crime News ( Photo Credit : News Nation)

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. लेकिन कभी-कभी प्यार में लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं, तो बारी आती है आजीवन पछतावे की। ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद में हुई है। एक पत्नी ने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड का कत्ल कर दिया वोह भी फिल्मी अंदाज में , उसने अपने पति को अपने जीवन से हटाने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी। लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी देखने के बाद शक के दायरे में आई पत्नी की सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की गुत्थी सुलझ गई। फिलहाल पत्नी

ओर उसका प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है..

Advertisment

क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार पत्नी का नाम शारदा उर्फ ​​स्वाति प्रजापति और प्रेमी का नाम नितिन प्रजापति है. दोनों आरोपियों ने अपने शैलेश प्रजापति की हत्या की साजिश रची थी. जिसमें प्रेमी ने गोमतीपुर के कुख्यात बूटलेगर और आपराधिक इतिहास वाले अपराधी यासीन उर्फ ​​कनिओ को 10 लाख रुपये सौंपे. हालांकि हादसे के सीसीटीवी ने पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली और अंत में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ ही गए।

इस प्रकार आरोपी और मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों जमीन की बिक्री से जुड़े थे। जिससे आरोपी अक्सर मृतक शैलेश प्रजापति के घर जाता रहता था। इसलिए आरोपी नितिन और शारदा के बीच प्रेम पनपा। जिसमें शैलेश प्रजापति को अपने प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो शैलेश प्रजापति पत्नी को बार-बार पीटता था और दोनों आरोपी एक-दूसरे से नहीं मिल पाए, तभी नितिन प्रजापति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर अपने पति की हत्या करवा दी। 

क्राइम ब्रांच की जांच में खुलासा हुआ है कि नितिन प्रजापति ने यासीन उर्फ ​​कनिया को सात लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने अब दुर्घटना में प्रयुक्त पिकअप ट्रक को जब्त कर लिया है और वांटेड आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisment

Source : Purav Patel

wife kills husband with lover Ahmedabad crime news Ahmedabad Crime Branch ahmedabad-crime wife kills husband
Advertisment
Advertisment