Advertisment

पत्नी ने पति को लाठी से मारा, शव के साथ बैठी रही पूरी रात, सुबह उठकर दी जानकारी

महिला का आरोप है कि बीती रात उसने शराब पीकर घर में विवाद शुरू कर दिया और मारपीट करने लगा.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
nn

महिला ने पति को लाठी से मार-मारकर कर दी हत्या( Photo Credit : File)

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पत्नी पूरी रात शव के पास बैठी रही और सुबह होने पर परिजनों को इसकी जानकारी दी.  पत्नी का आरोप है कि पति शराबी था और आए दिन शराब पीने के लिए परिवार में झगड़ा करता था और बच्चों के साथ मारपीट करता था. इसके अलावा बेटी पर बुरी नजर डाल रहा था.  घटना उत्तर प्रदेश के झांसी जिले मऊरानीपुर थाना क्षेत्र की है. दरअसल, मृतक मजदूरी कर परिवार चला रहा था. महिला का आरोप है कि बीती रात उसने शराब पीकर घर में विवाद शुरू कर दिया और मारपीट करने लगा. विरोध करने पर उसने बेटी पर लाठी से हमला बोल दिया. इतना ही नहीं बेटी के कपड़े फाड़ने लगा और उसके साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया तो उसपर लाठी मारने लगा. इसपर महिला ने बचाव में हमला किया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: किसी भी वक्त जेल जाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री!, कैसे अर्श से फर्श तक पहुंचे इमरान खान, जानें सियासी घटनाक्रम

रातभर शव के पास बैठी रही महिला

घटना के बाद महिला घबरा गई. रात होने की वजह से वह किसी से यह बात बोल नहीं पाई. पूरी रात शव के पास ही बैठी रही. सुबह होते ही अपनी सास को जानकारी दी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराया और शव को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. 

बहू और पोती पर हत्या का आरोप

वहीं, मृतक की मां ने बहू और पोती पर हत्या करने का आरोप लगाया है. साथ ही मऊरानीपुर थाना में आरोपी महिला और उसकी बच्ची के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मृतक के बुजुर्ग मां ने कहा कि बहू ने उसके बेटे की हत्या की है. उसपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

पुलिस का कहना है कि महिला के बयान के मुताबिक, उसका पति एक नंबर का पियक्कड़ और नशेड़ी था. शराब पीने को लेकर वह घर में आए दिन विवाद करता था. साथ ही पत्नी से पैसे मांगता था. पैसे नहीं देने पर घर में मारपीट भी करता था. घटना की रात भी पति नशे की हालत में घर में आया और हंगामा करने लगा. विरोध करने पर पत्नी को पीटने लगा. बचाव में आई पत्नी ने भी उसपर हमला कर दिया जिससे उसकी जान चली गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

wife kill husband news-nation Crime news Crime Crime News Hindi
Advertisment
Advertisment