Advertisment

मात्र 1600 रुपये उधार को लेकर युवक को नंगा पर बेरहमी से पीटा, Video वायरल 

Alwar Viral Video: अलवर में उधारी न चुकाने पर युवक की जमकर की पिटाई, आरोपियों की पुलिस कर रही तलाशी 

author-image
Mohit Saxena
New Update
alwar viral video

alwar viral video( Photo Credit : social media)

Alwar Viral Video: राजस्थान के अलवर में उधार के पैसे न लौटाने पर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोग मिलकर एक अर्धनग्न युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तालाश जारी है. इस घटना को दस दिन बीत चुके हैं, मगर अभी भी पीड़ित युवक के घाव भरे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अलवर में उधारी के रुपये न लौटाने पर तीन लोगों ने एक युवक की कपड़े उतारकर बेल्ट से पिटाई कर डाली. उसे डंडे से बेरहमी से पीटा, अभी तक वह उठने के लायक भी नहीं है. आरोप है कि मारपीट के बाद उन लोगों ने युवक को धमकी देते हुए कहा ​था कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो उसे और उसके भाई को मार दिया जाएगा. हालांकि कुछ दिन बाद बेटे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित के परिवार को जानकारी दी गई. 

Advertisment

तीन युवकों के खिलाफ मामले को दर्ज कराया

यह मामला बहरोड़ की ग्राम पंचायत गांव गंडाला का है. यह घटना 2 मई को दोपहर की बताई गई है. वीडियो सामने आने के बाद पिता ने सात दिन बाद नीमराना पुलिस थाने में तीन युवकों के खिलाफ मामले को दर्ज कराया. तीनों आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं. इन आरोपियों के नाम एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव, अल्केश पुत्र सीताराम धानक, मोहित पुत्र अजीत कुमार बताया गया है. 

ये भी पढ़ें: 'टीएमसी ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया', बैरकपुर में ममता सरकार पर बरसे PM मोदी

Advertisment

गांव गंडाला के रहने वाले हरीश गोयल का कहना है कि मेरे बेटे भव्य गोयल को 2 मई को गांव के तीन लड़के घर से बुलाकर गांव के बाहर ले गए थे. यहां पर तीनों ने भव्य गोयल के कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा. वहीं पिटाई का वीडियो भी बनाया. उससे जबदस्ती पैसे के लिए हां करवाई. उसे ये भी धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो छोटे भाई को जान से मार देंगे.  

बेल्ट और डंडों से पीटा

हरीश ने बताया कि उसके बेटे भव्य ने गोयल ने गांव के एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव से अपने किसी काम के लिए 1600 रुपये का उधार लिया था. जो उसने लौटा दिया था. मगर इसके बाद भी वह दोबारा से पैसे मांग रहा था. एकलव्य अपने साथियों की मदद से भव्य गोयल को बाइक पर बैठाकर गांव कालियाहोड़ा के पास खेतों में बने कुएं पर ले गया. यहां पर उसे बेल्ट और डंडों से पीट डाला. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Alwar newsnation अलवर वायरल वीडियो दलित युवक की पिटाई alwar man beaten viral video alwar viral video man beaten
Advertisment
Advertisment