Advertisment

लोकेशन न बताने पर पुलिसकर्मियों को कुचलने वाले युवक हुए गिरफ्तार, कार भी जब्त

नोएडा पुलिस के दो कर्मियों के ऊपर कार चढ़ाने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
up police

एक्सीडेंट नोएडा( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

नोएडा में दो पुलिसकर्मियों को कार से कुचलने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन तीनों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है. इस घटना के संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एसयूवी थार को भी जब्त कर लिया है, जिसका इस्तेमाल 8 जून को मोरना पुलिस चौकी के पास कथित क्राइम में किया गया था. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि पुलिस चौकी के पास एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल ड्यूटी पर थे. तभी एसयूवी में सवार तीन युवक वहां पहुंचे और तीनों ने किसी जगह का रास्ता पूछा. 

Advertisment

लोकेशन नहीं बताने पर दिया कुचल

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिसकर्मियों को इस स्थान के बारे में जानकारी नहीं थी, जिस पर आरोपियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और अपनी कार से उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. अधिकारी ने कहा कि आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- मजाक बनकर रह गई डकैती! बीच वारदात सो गया लूट करने आया चोर.. अगली सुबह पुलिस ने किया Good Morning

10 साल की हो सकती है जेल

नोएडा पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है. उनकी पहचान नितेश गुप्ता (22), तुषार कालरा (20) और नवीन अवाना (21) के रूप में हुई है।. नितेश और तुषार कालरा नोएडा सेक्टर 41 में रहते हैं और नवीन सेक्टर 108 का रहने वाला है. पुलिस ने आगे बताया कि अगर ये तीनों दोषी पाए जाते हैं तो आजीवन कारावास या 10 साल तक की जेल की सजा हो सकती है और जुर्माना भी लगाया जा सकता है. पुलिस ने कहा कि हमारी कोशिश उन दोनों पुलिसकर्मियों को न्याय दिलाने की है.

बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे में भी तेज पॉर्से कार ने दो लोगों की जान ले ली थी, जिसमें साफ तौर पर कार चालक वेंदात अग्रवाल की लापरवाही देखी गई थी. उस मामले ने काफी तूल पकड़ा था औऱ कोर्ट के ऊपर भी सवाल उठने लगे थे. 

Source : News Nation Bureau

SUV Car Accident Noida Accident News Noida Policeman Greater Noida News noida news Noida Police
Advertisment
Advertisment