Advertisment

ओए..मेरे बॅायफ्रेंड को हाथ मत लगाना, 1 ही लड़के पर मरती थीं 2 लड़कियां, प्रेमी को पाने के लिए कर दिया बड़ा कांड

Love Triangle: महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक ही लड़कें से दो प्रेमिकाएं प्रेम करती थी. दोनों में ऐसी जंग हुई की एक की जान चली गई. आपको बता दें कि राजापेठ थाना क्षेत्र की दो लड़कियां एक ही युवक को प्रेम करती थी.

author-image
Sunder Singh
New Update
Crime (4)
Advertisment

Love Triangle:  महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक ही लड़कें से दो प्रेमिकाएं प्रेम करती थी. दोनों में ऐसी जंग हुई की एक की जान चली गई. आपको बता दें कि राजापेठ थाना क्षेत्र की दो लड़कियां एक ही युवक को प्रेम करती थी. लेकिन ये बात दोनों को नहीं पता थी. लेकिन जैसे ही एक लड़की को भनक लगी कि उसके बॅायफ्रेंड को कोई और लड़की भी प्रेम करती है तो वह आगबबूला हो गई और दूसरी लड़की की हत्या कर दी. मृतक लड़की का नाम शुभांगी काले है और उसकी उम्र 26 साल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लड़की अभी फरार बताई जा रही है...

यह भी पढ़ें : टाटा को मिला नया चेयरमैन, अब ये संभालेंगे कार्यभार, सर्वसम्मति से हुई ताजपोशी

 

ये है मामला
 

बताया गया कि शुभांगी काले वर्धा जिले के आर्वी की रहने वाली हैं. 9 अक्तूबर को अमरावती में एक सोसायटी के पीछे से शुभांगी पर चाकू से हमला किया गया. वह जोर-जोर से चिल्लाई और जमीन पर गिर गई. आरोपी लड़की हमला करने के बाद मौके से फरार हो गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल युवती को निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया. लेकिन वहां चिकित्सकों को ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पुलिस को शक है कि शुभांगी की हत्या माया नगर निवासी 25 वर्षीय लड़की ने की है. पुलिस ने इस मामले में विकास सूरज नाम के युवक को हिरासत में लिया है. 

यह मेरा बॅायफ्रेंड है
 

बॉयफ्रेंड को अपना बताकर  दोनों में बहस हुई थी.  इस पर दोनों के बीच गरमागरम बहस हो गई. इसके बाद लड़के ने दोनों में सुलह की कोशिश की. मगर शुभांगी पर दूसरी लड़की ने हमला कर दिया. शुभांगी और हत्या करने वाली लड़की दोनों एक ही युवक यानी सूरज से प्यार करती थीं. इसी प्रेम प्रसंग के चलते शुभांगी की हत्या की गई. इस मामले में राजापेठ पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. पिछले 36 घंटों में अमरावती शहर में यह पांचवीं हत्या है, इसलिए शहर में डर का माहौल है.

 

Crime news Crime mass murdar murdar news
Advertisment
Advertisment