Advertisment

आधी रात के 12 बजे पुलिस ने मारा छापा, कमरे का गेट खुलते ही उड़ गए होश

Crime: राजस्थान से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो गेट खुलते ही ऐसा नजारा देखने को मिला. जिसे देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए.

author-image
Sunder Singh
New Update
Party30

Crime: राजस्थान से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो गेट खुलते ही ऐसा नजारा देखने को मिला. जिसे देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए. अंदर जाकर देखा तो सैंकड़ों की संख्या में लड़के व लड़कियां हाथों में जा लिये थिरक रहे थे. पुलिस ने तत्काल लोगों को हिरासत में लिया. आपको बता दें कि ये रेड एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की सूचना पर मारी गई थी. सूचना मिली थी संबंधित ठिकाने पर नाबालिग लड़कियों को जबर शोषण किया जा रहा है. लेकिन जब पूछताछ की तो मामला कुछ ओर ही निकला. 

Advertisment

मुखबिर ने दी थी सूचना

जानकारी के मुताबिक एक निजी गेस्ट हाउस में कुछ गैर कानूनी होने की सूचना मिली थी. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम भी उस इलाके लिए कुछ बता चुकी थी. पुलिस ने संबंधित निजि गेस्ट हाउस में आधी रात को करीब 12 बजे रेड मारी. वहां से कुछ गाने चलने की आवाज आ रही थी. अंदर जाकर देखा तो सब धुंआ-धुंआ हो रहा था. युवकों से ज्यादा जाम युवतियों के हाथों में थे.साथ ही जमकर डांस किया जा रहा था. देखते ही पुलिस ने सबसे पहले गाने बंद कराए. पुलिस को देखकर सभी इधर उधर भागने की कोशिश कर र हे थे.लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया. 

गेस्ट हाउस संचालक भी फरार 

 आपको बता दें कि पुलिस ने संबंधि गेस्ट हाउस के संचालक को नोटिस दिया है. लेकिन अभी तक को भी सूचना नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस का संचालक भी फऱार है. पुलिस ने युवक व युवतियों के घर वालों को बुलाकर उन्हें रिलीज कर दिया है. आरोप है कि इस गेस्टहाउस में इस तरह की मौज मस्ती ही की जाती है. लेकिन अभी मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकत है.

agra crime news afghanistan crime news ahmedabad-crime Agra crime aara crime aarah crime Abohar crime Crime
Advertisment
Advertisment