गैंगेस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम लेकर ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को धमकी, जांच में जुटी पुलिस

जब मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी हरकत में आए और थाना पंतनगर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
lawrence vishnoi

lawrence vishnoi

जहां अभी तक नेता अभी नेता और व्यापारियों को धमकी की बात सुनी और देखी होगी लेकिन जब सुरक्षा के सबसे बड़े अधिकारी यानि पुलिस कप्तान को धमकी मिले तब एक सोचनीय विषय बन जाता है. जहां पुलिस विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जिस   वक्त एक युवक ने अपनी ही फेसबुक आईडी से जिले के कप्तान को ही मारने की   धमकी दे डाली. मैसेज सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी हरकत में  आए और थाना पंतनगर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सिरफिरे ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम लेकर कप्तान को धमकी भरा मैसेज पोस्ट किया है.

Advertisment

वायरल पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया

आपको बता दें कि ऊधम सिंह नगर पुलिस में सोशल मीडिया एक वायरल पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया. जहां पर अभिषेक मिश्रा नाम के युवक की फेसबुक आईडी पर पोस्ट वायरल हुई. इसमें ऊधम सिंह नगर के एसएसपी को खुलेआम चेतावनी दे रहा है कि कप्तान अपनी सारी फोर्स लगा दो और वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है. वह अपने सारे गुर्गे सक्रिय कर देगा. साथ ही अशोभनीय टिप्पणी के साथ कप्तान को मारने की धमकी खुलेआम दे रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट शेयर हुई तो पुलिस विभाग के साथ ही आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और वायरल पोस्ट की तफ्तीश होने लगी.

आरोपी युवक की भी खोजबीन की जा रही है

सीओ रुद्रपुर ने बताया कि वायरल पोस्ट की जांच के लिए थाना पंतनगर को आदेशित कर दिया है. साथ ही धमकी देने वाले आरोपी युवक की भी खोजबीन की जा रही है. जल्द ही कठोर कार्रवाई की जाएगी. जब जिस यूजर अभिषेक मिश्रा का पता लगाया तब ये पंतनगर का निवासी है और इससे पूर्व में भी कई थानो में इसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हैं.

newsnation newsnation newsnationtv lawrence vishnoi Crime
Advertisment
Advertisment