Advertisment

बिहार में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों के लिए वैकेंसी, जल्द कर लें अप्लाई, लास्ट डेट है नजदीक

बिहार में मेडिकल कॉलेज में राज्य मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में सीनियर रेजिडेंट/ट्यूटर पदों पर वैकेंसी निकली है. आवेदन की प्रक्रिया जारी है, जिन्होंने अबतक आवेदन नहीं किया है वे अप्लाई कर लें. क्योंकि इसकी लास्ट डेट नजदीक आ रही है.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
BCECE Senior Resident doctor Recruitment 2024

photo-social media

Advertisment

बिहार में मेडिकल कॉलेज में राज्य मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में सीनियर रेजिडेंट/ट्यूटर पदों पर वैकेंसी निकली है. आवेदन की प्रक्रिया जारी है, जिन्होंने अबतक आवेदन नहीं किया है वे अप्लाई कर लें. क्योंकि इसकी लास्ट डेट नजदीक आ रही है. 12 अक्तूबर इस इसकी लास्ट डेट है.योग्य और इच्छुक उम्मीदवार बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (BCECE) की आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. केवल 6 दिन का समय बचा है, ऐसे में उम्मीदवारों के पास केवल कुछ ही दिन बचे हैं.

कौन कर सकता है इस वैकेंसी के लिए अप्लाई

इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी भारतीय चिकित्सा परिषद/राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग द्वारा मान्यता संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा आवेदकों की अधिकतम उम्र 37 साल होनी चाहिए. वहीं महिलाओं को आयु सीमा 40 साल तय की गई है. ओबीसी और ईबीसी के उम्मीदवारों के लिए भी 40 साल उम्र सीमा होगी. वहीं एससी, एसटी के लिए 42 वर्ष आयु सीमाा तय की गई है. आयु की गणना 1 अगस्त 2024 के आधार पर की जाएगी.

इतनी होगी सैलरी

इन पदों पर सलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 65000 रुपये महीने सैलरी दी जाएगी. ये पद एक साल के टेन्योर के लिए होंगे.  आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अभ्यर्थी 13 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक अपने फॉर्म में हुई गलतियों में सुधार कर सकते हैं। इस भर्ती से संबंधित अन्य किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-Success Story: कई बार हुईं फेल फिर भी नहीं मानी हार, प्रतीक्षा ने इतनी मेहनत से किया अपने सपने को साकार

ये भी पढ़ें-UP Police Exam Result: यूपी कांस्टेबल भर्ती के नतीजे कभी-भी हो सकते हैं जारी, यहां देखें अपडेट

ये भी पढ़ें-भारत की ये महिला IAS-IPS बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं, लेकिन संभालती हैं देश की बड़ी जिम्मेदारी

Sarkari Naukri 2024 Jobs doctor bank jobs 2022 bcece board bihar gov in
Advertisment
Advertisment