Advertisment

Success Story: मां ने सब्जी बेचकर बेटे को बनाया CA, खुशी से गले लगाकर रोने लगी, Viral हो रहा वीडियो

वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है, इसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Success Story

Success Story ( Photo Credit : Social Media)

Success Story: एक सब्जी बेचने वाले का बेटा सीए बन गया है जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है, इसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़के की मां सब्जी की दुकान चलाती है और बेटा एक अच्छी खबर लेकर जाता है वो बताता है कि उसने सीए की परीक्षा पास कर ली है और सीए बन गया है. इस बात को सुनकर मां इतनी खुश होती है कि गले लगा लेती है. मां की संघर्ष आज पूरा हुआ.  इस वीडियो को महाराष्ट्र के मंत्री रविंद्र चव्हाण ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. 

Advertisment

मां ने गले लगाकर जाहिर की खुशी

यह वीडियो सीए इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने वाले योगेश ठोंबरे और उनकी मां का है. उनकी मां के आंसू छलक रहे हैं उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने डबडबाती आंखों के साथ बेटे को गले लगा लिया. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. शिवसेना नेता संजय निरूपम ने भी इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि मां ने अभिमान से बेटे को गले लगा लिया. हाल ही में CA की अखिल भारतीय परीक्षा के नतीजे घोषित हुए. डोंबिवली के योगेश ठोंबरे ने परीक्षा पास की और चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गये. मां वर्षों से फुटपाथ पर सब्ज़ी बेचकर घर संभालती रही है. जैसे ही बेटे ने कामयाबी की खबर सुनाई,माँ भाव-विह्वल हो गई. योगेश को ढेर सारी बधाइयां.

मेहनत करने करने के बाद मिलने वाली सफलता की बात ही कुछ और है. एक मध्यम वर्ग का परिवार जब आगे बढ़ता है तो संघर्ष पूरा परिवार करता है. जिस तरह योगेश ठोंबरे अपनी पढ़ाई में मेहनत करता था उसकी मां भी उतनी ही मेहनत करती है. ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल है. ऐसे दिल छू लेने वाले वीडियो को यूजर भी खूब पसंद कर रहे हैं. यूर्जस के कमेंट आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर जमकर बंधाई दे रहे हैं. 

मां को पहले तोहफे में दी साड़ी

सीए की परीक्षा पास करने की खुशी में बेटे ने मां के लिए साड़ी खरीदी है.  यह दृश्य देखकर आसपास के लोगों की आंखें नम हो गई. योगेश और उनकी मां डोंबिवली के पास खोनी गांव में रहते हैं. उनकी मां नीरा डोंबीवली के गांधीनगर में पिछले 20-22 साल से सब्जी बेचती हैं. बेटे की पढ़ाई में मां ने भी आर्थिक दिक्कत नहीं आने दी और बेटे ने भी खूब मेहनत की और परीक्षा पास कर ली.

ये भी पढ़ें-CUET-UG Admit Card: 19 जुलाई को होने वाली सीयूईटी री-एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Manish Paul Success Story Success Story Hindi Success Story Rajpal Yadav Success Story
Advertisment
Advertisment