Advertisment

'पापा मैं CA बन गई', अपने सपने को पूरा करने के बाद... पिता के गले लगकर रोईं अमिता, भावुक कर देगा आपको ये वीडियो

इस वीडियो में एक चाय बेचने वाले की बेटी सीए बन गई और अपने पिता को गले लगाकर बता रही है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गई है. दिल्ली की रहने वाली अमिता प्रजापति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई अपनी कहानी.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Success Story

Success Story( Photo Credit : Social Media)

Success Story: आज के समय में सोशल मीडिया पर हर अच्छी बुरी चीज वायरल हो जाती है. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर दिल भर आता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो में एक चाय बेचने वाले की बेटी सीए बन गई और अपने पिता को गले लगाकर बता रही है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गई है. दिल्ली की रहने वाली अमिता प्रजापति का अपने पिता को गले लगाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 10 साल की अपनी कड़ी मेहनत के बाद आखिरी अमिता ने अपना सपना पूरा कर लिया.

Advertisment

अमिता ने कहानी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है

लिंक्डइन पर एक लंबी पोस्ट में प्रजापति ने बताया कि उनका ये सफर कितना मुश्किल था. उन्होंने लिखा कि वह एक झुग्गी-झोपड़ी में रहती थी और उसके पिता ने उसकी शिक्षा के लिए हर मुश्किल का सामना किया. "इसमें 10 साल लग गए. हर दिन, अपनी आंखों में सपने लिए, मैं खुद से पूछती थी कि क्या यह सिर्फ एक सपना था या क्या यह कभी सच होगा. 11 जुलाई, 2024, आज, यह एक हकीकत बन गया. हां, सपने सच होते हैं,"' अमिता अपने पोस्ट में लिखती है कि लोग पापा को कहते थे कि अपनी बेटी को क्यों इतना मंहगा कोर्स करवा रहे हो वो नहीं कर पाएगी. 

लोग कहते थे कि बेटी को इतना क्यों पढ़ाते हैं, एक दिन तो चली जाएगी

कहते थे तुम इतना नहीं पढ़ पाओगे चाय बेच कर, पैसा बचा कर घर बना लो कब तक जवान बेटियों को लेकर सड़क पे रहोगे वे भी एक दिन तो इन्हें जाना ही है पराया धन है तुम्हारे पास कुछ नहीं बचेगा.  हां मैं झोपड़ी में रहती हूं लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं लेकिन मुझे अब कोई शर्म नहीं है. कुछ लोग कहते हैं "जुग्गी झोपड़ी उल्टी खोपड़ी" सच है, बिल्कुल सही कहते थे अगर उल्टी खोपड़ी नहीं होती तो आज यहां नहीं पहुंचती.. और अब इस लायक हूं कि अपने पापा को घर बनवा के दे सकती हूं.. उनकी सारी ख्वाहिशें पूरी कर सकती हूं.... पहली बार पापा को गले लगा कर रोई ये सुकून है.... इस पल के लिए बहुत ज्यादा इंतजार किया था खुली आंख से इस सपने को इमेजिन करती थी आज कैप्चर किया है रियल में..मैं सबको यहीं बोलना चाहूंगी कभी देर नहीं होती और सपने सच होते हैं. आज जो भी मेरे पापा और मम्मी की मांद है जो मुझपे ​​इतना विश्वास किया और कभी ये नहीं सोचा कि एक दिन हमें छोड़ कर चली जाएगी बाल्की ये सोचा के मैं मेरी बेटियों को पढ़ूंगा. इस पोस्ट को पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है, ये वीडियो उन लोगों के लिए एक प्रेरणा है जिन्हें लगता है कि अब हमसे नहीं हो सकता है. 

ये भी पढ़ें-Success Story: मां ने सब्जी बेचकर बेटे को बनाया CA, खुशी से गले लगाकर रोने लगी, Viral हो रहा वीडियो

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Advertisment