Advertisment

Khan Sir के कोचिंग में लटका मिला ताला, SDM की टीम ने मांगे थे डॉक्यूमेंट्स

खान सर के कोचिंग में ताला बंद मिला है, पटना के SDM श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर अपनी टीम के साथ कोचिंगों का जायजा लेने निकले थे. रिपोर्ट के मुताबिक, खान सर ने डॉक्यूमेंट के लिए समय मांगा है.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Khan sir

Photo-Social Media

Khan Sir Coaching: दिल्ली कोचिंग हादसे के बाद हर राज्यों में कोचिंग की व्यवस्था देखी जा रही है. हाल ही विकास दिव्यकिर्ति के नेहरु विहार में बेसमेंट कोचिंग को सील करने के बाद खान सर का नाम भी सामने आ रहा है. खान सर के कोचिंग में ताला बंद है,जिला प्रशासन की टीम ने कई कोचिंग संस्थानों का जायजा लिया. इस दौरान पूरी टीम खान सर की कोचिंग पर पहुंची, जिसमें कई तरह के डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा गया.

Advertisment

SDM ने मांगे थे डॉक्यूमेंट्स

जिला प्रशासन को डॉक्यूमेंट न देने के कारण खान सर के कोचिंग सेंटर में ताला लटकने की वजह मानी जा रही है. खान सर के कोचिंग पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि खुद कोचिंग मैनेजमेंट ने फिलहाल इसे बंद रखने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान जिला प्रशासन की टीम खान सर की कोचिंग पर भी पहुंची थी. खान सर के कोचिंग में क्लास के लिए आने वाले स्टूडेंट्स को सुरक्षाकर्मी वापस लौटा रहे हैं.

कोचिंग का ताला बंद

पटना के SDM श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर अपनी टीम के साथ कोचिंगों का जायजा लेने निकले थे. मिली जानकारी के मुताबिक,  खान सर के सेंटर पहुंचे तो एसडीएम सहित टीम को पहले तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने क्लासरूम दिखाने के नाम पर सीढ़ियों से खूब ऊपर नीचे कराया.लेकिन क्लासरूम नहीं दिखाया था. एसडीएस के साथ मीडिया की टीम पहुंची थी. खान सर ने मीडिया को कमरे से बाहर कर दिया.

कुछ समय बाद एसडीएम ने मीडिया को बताया कि सर ने कोचिंग के डॉक्यूमेंट के लिए समय मांगा है. सभी डॉक्यूमेंट दिखाने कार्यालय आएंगे.एसडीएम ने 30 कोचिंग सेंटर्स की जांच की थी. जिसमें कई जिसमें कई खामियां मिली थीं.वहीं कई संस्थानों में Fire सिस्टम होना चाहिए. Fire NoC होना चाहिए, वो भी नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें-एमपी बोर्ड 10वीं, 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे घोषित, इस लिंक से करें चेक

khan sir patna khan sir salary khan sir youtube income khan sir wealth khan sir property Khan Sir news Khan Sir
Advertisment
Advertisment