Advertisment

Delhi Coaching Accident: विकास दिव्यकिर्ति ने दिखाई दरियादिली, पिड़ित परिवार के लिए 10 लाख रु

विकास दिव्यकिर्ति ने दरियादिली दिखाई है. उन्होंने स्टूडेंट्स की मदद के लिए दो बड़े ऐलान किए हैं. उन्होंने कोचिंग हादसे में पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक सहायता का भी ऐलान किया है.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Vikas Divyakirti

Photo-Social Media



Delhi Coaching Accident: दिल्ली कोचिंग हादसे के बाद अपनी चुप्पी के कारण सवालों में घिरे विकास दिव्यकिर्ति ने दरियादिली दिखाई है. उन्होंने स्टूडेंट्स की मदद के लिए दो बड़े ऐलान किए हैं. दिल्ली हादसे के बाद जब स्टूडेंट्स उनके सपोर्ट की उम्मीद की कर रहे थे तो वो कहीं नजर नहीं आए, लेकिन ज्यादा ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और सामने आकर अपनी बात कही. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस देरी के लिए माफी भी मांगी. इसके अलावा उन्होंने कोचिंग हादसे में पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक सहायता का भी ऐलान किया है. 

Advertisment

पिड़ित परिवार को 10 लाख रु 

विकास दिव्यकिर्ति ने 10-10 लाख रुपए देने की घोषणा की है. इसके अलावा राउ कोचिंग के स्टूडेंट्स के लिए फ्री कोचिंग की भी घोषणा की है.  एक्स पर पोस्ट कर कहा कि हम जानते हैं कि कोई भी राशि बच्चों के न रहने की पीड़ा को नहीं मिटा सकती, फिर भी इस दुख की घड़ी में अपनी साझेदारी व्यक्त करने के एक विनम्र प्रयास के रूप में, दृष्टि IAS ने चारों शोक-संतप्त परिवारों को ₹10 लाख (प्रत्येक) की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है.

राव के स्टूडेंट्स को फ्री कोचिंग

यदि इस शोक के समय में या इसके बाद, हम किसी और प्रकार से भी शोकाकुल परिवारों की सहायता कर सके तो कृतज्ञता महसूस करेंगे. इसके अलावा, Rau's IAS के सभी वर्तमान विद्यार्थियों की मदद करने के लिये भी हम तत्पर रहेंगे. हम सामान्य अध्ययन, टेस्ट सीरीज़ और वैकल्पिक विषयों की तैयारी के लिए उन्हें निशुल्क शैक्षणिक सहायता और क्लासेस उपलब्ध कराएंगे. 

ये भी पढ़ें-UP Board Compartment Result: यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं कंपार्टमेंट परीक्षा के नतीजे घोषित, ये रहा चेक करने का लिंक

ये भी पढ़ें-AIIMS Nursing Officer Recruitment: एम्स में निकली नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट करें अप्लाई

upsc exam Vikas Divyakirti Tips for UPSC exams
Advertisment
Advertisment