Advertisment

क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं विकास दिव्यकीर्ति , चुप्पी से नाराज हुए स्टूडेंट्स

दिल्ली आईएएसी कोचिंग की घटना के बाद स्टूडेंट्स का आक्रोश सड़कों पर देखने को मिल रहा है. लेकिन इन सब के बीच स्टूडेंट्स यूपीएससी टीचर विकास दिव्यकीर्ति को भी ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Delhi IAS AccidentDelhi IAS Accident

Photo-Soclal Media

Delhi IAS Accident: दिल्ली के राजेंद्र नगर में आईएएस की तैयारी करने वाले तीन एस्पिरेंट्स की मौत के बाद पूरी देश का माहौम गर्म है. इस घटना से पहले एक और घटना हुई थी, पानी में करेंट के कारण एक एस्पिरेंट्स की जान चली गई थी. इन चारों मौतो के बाद स्टूडेंट्स में आक्रोश देखने को मिल रहा है. साथ ही स्टूडेंट्स सड़को पर उतर आए हैं. सड़क के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर वीडियो वायरल किए जा रहे हैं. ट्वीटर पर स्टूडेंट्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच स्टूडेंट्स यूपीएससी टीचर विकास दिव्यकीर्ति को भी ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर अपनी बातों से स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने वाले विकास दिव्यकीर्ति से एस्पिरेंट्स सपोर्ट की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि इस दुर्घटना के बाद उन्होंने कोई भी कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. ऐसे में कई स्टूडेंट्स विकास दिव्य कृति से काफी नाराज चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिव्य कृति को लेकर तरह-तरह मीम्स बनाए जा रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की मौत के बाद ये दोनों बड़े इंस्टीट्यूट के मालिक ज्ञान देने वाले गायब हैं, छात्र सड़को पर लाठी खा रहे हैं और यह कमरे में बैठकर ac की हवा खाकर ज्ञान दे देंगे. वहीं एक दूसरे यूजर ने व्यंग करते हुए शायरायना अंदाज में लिखा कि अक्सर देर कर देता हूं मैं. ऐसे कई पोस्ट इंटरनेट पर चल रही है. इन पोस्ट के बाद क्या दिव्यकीर्ति कृति सामने आएंगे, क्या वह अपनी चुप्पी तोड़ेंगे?

Advertisment

कैसे हुई थी घटना?

दिल्ली के राजेन्द्र नगर में राउ आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में लाइब्रेरी बनाया था, जिसमें अचानक पानी भरने से तीन लोग की जान चली गई. इससे पहले एक और दुर्घटना हुई थी जिसमें जलभराव में एक वायर गिर गया था जिसमें हाई वोल्टेज करेंट था पानी के संपर्क आने से उनकी जान चली गई है. 

 

IAS upsc exam How to prepare for UPSC exams Tips for UPSC exams UPSC
Advertisment
Advertisment