Advertisment

दिल्ली कोचिंग हादसा: कोर्ट ने 5 आरोपियों की जमानत याचिका खारीज की, जानें इन सभी पर क्या है आरोप

दिल्ली हादसे में जिन SUV ड्राइवर समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, उन्हें जमानत देने से दिल्ली की एक अदालत ने इंकार कर दिया है.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Delhi coaching

दिल्ली हादसे में जिन SUV ड्राइवर समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, उन्हें जमानत देने से दिल्ली की एक अदालत ने इंकार कर दिया  है. ड्राइवर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस एसयूवी ड्राइवर मनुज कथूरिया पर आरोप है कि जिस सड़क पर पानी भरा था वहीं से गाड़ी ले जाने के कारण कोचिंग सेंटर का गेट और उसमें पानी भर गया.

Advertisment

इन पांच लोगों को किया गया था गिरफ्तार

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने SUV ड्राइवर मनुज कथूरिया, तेजिंदर, हरविंदर, परविंदर और सरबजीत की जमानत याचिका खारिज कर दी. साथ ही तीस हजारी कोर्ट ने मनुज कथूरिया की गिरफ्तारी को अवैध घोषित करने के निर्देश देने की मांग वाली याचिका पर जांच अधिकारी से जवाब मांगा है. इस मामले की अगल सुनवाई 7 अगस्त को होगी.

दिल्ली में कोचिंग हादसे के बाद दिल्ली के स्टूडेंट्स सड़कों पर उतर आए हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टूडेंट्क के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.  सड़क पर उतरे स्टूडेंट्स दिल्ली पुलिस के लिए नारे लगा रहे हैं. दिल्ली आईएसस कोचिंग में तीन छात्रों की मौत के बाद दिल्ली में बेसमेंट में चल रहे कई कोचिंगों को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही अब यूपी के कोचिंग संस्थानों में एक्शन शुरू हो चुकी है. इसी बीच खबर ये भी आ रही है कि दिल्ली सरकार कोचिंग के लिए नए नियम लेकर आ रही है. आज रात 10 बजे इसकी घोषणा हो सकती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-दिल्ली कोचिंग हादसे के बाद, क्यों स्टूडेंट्स कह रहे दिल्ली पुलिस I Love You

upsc exam UPSC
Advertisment
Advertisment