सिर्फ चलने के लिए 28 हजार रुपये देंगे एलन मस्क, आज ही इस जॉब के लिए कर दें अप्लाई

एलन मस्क की कंपनी टेस्ला में एक खास तरह की निकली है. अगर आप आवेदन करना चाहते हैं कर लें.लेकिन इससे पहले इस नौकरी करने के लिए क्या योग्यताएं है ये जरूर जान लें इस ऑफर के तहत कंपनी सिर्फ चलने के लिए लोगों को पैसे दे रही है.

author-image
Priya Gupta
New Update
elon musk tesla

Photo-Social Media

कितना अच्छा होगा न अगर कुछ भी न करने के पैसे मिले. कभी-कभी मार्केट में अजीबो-गरीब नौकरी निकलती है जिसे पाने के लिए लोगों को होड़ लग जाती है.एलन मस्क की कंपनी टेस्ला में एक खास तरह की निकली है. इलेक्ट्रिक कार निमार्ता कंपनी टेस्ला ने एक खास जॉब ऑफर निकाला है. अगर आप आवेदन करना चाहते हैं कर लें. लेकिन इससे पहले इस नौकरी करने के लिए क्या योग्यताएं है ये जरूर जान लें इस ऑफर के तहत कंपनी सिर्फ चलने के लिए लोगों को पैसे दे रही है. 

Advertisment

इतने घंटे चलने के मिलेंगे पैसे

कंपनी 48 डॉलर (लगभग चार हजार रु ) हर घंटे देगी. इसके लिए पूरे दिन में 7 घंटे चलना होगा. कंपनी ने यूनिक जॉब ऑफर निकाला है. दरअसल, टेस्ला लंबे समय से ह्यमनॉइड रोबोट्स पर काम कर रही है. एलन मस्क कई बार अपने ऑप्टिमस रोबोट्स को टीज भी कर चुकी है. कंपनी इन रोबोट्स को मोशन कैप्चर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके ट्रेनिंग देना चाहती है. इसके लिए वे लोगों को रोबोट ट्रेंड करने के लिए पैसे दे रही है. कंपनी ने डाटा कलेक्शन ऑपरेटर नाम से जॉब निकाला है, जिसमें एक मोशन सूट और वीआर हेडसेट पहनकर 7 घंटे या इससे ज्यादा रोजाना चलना होगा. 

कंपनी दे रही कई बेनेफिट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तो इस सूट और वीआर (VR) हेडसेट की मदद से डेटा कलेक्ट किया जाएगा. इस जॉब के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें रखी गई है.इसके लिए आपकी हाईट 5' 7" से 5'11"  तक होनी चाहिए. इसके अलावा आप 30lbs का वजन उठा सकते हों और वीआर चलाना आता हो.इस नौकरी में अच्छी सलरी के साथ-साथ कंपनी कई दूसरे बेनेफिट्स भी दे रही है, जिसमें मेडिकल डेंटल और विजन प्लान्स है. इस बात का ध्यान रखें कि कंपनी इसके  लिए 25.25 डॉलर 48 डॉलर तर प्रति घंटे दे रही है. ये राशि कैंडिडेट के एक्सपीरियंस, स्किल और लोकेशन पर निर्भर करती है. 

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करें.

ये भी पढ़ें-NEET PG Result 2024: नीट पीजी रिजल्ट जल्द, natboard.edu.in पर मिलेगा सबसे पहले लिंक

ये भी पढ़ें-SSC JE Result 2024: एसएससी ने जारी किया जेई भर्ती पेपर वन का रिजल्ट, 16,223 उम्मीदवार पास

ये भी पढ़ें-IBPS Vacancy 2024: आईबीपीएस पीओ और एसओ के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, जल्द करें आवेदन

ये भी पढ़ें-पूर्व IAS प्रवीण कुमार का अनोखा तरीका, गधों के साथ सड़कों पर घूमने निकले, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Jobs 2024 elon musk company Elon Musk
Advertisment