Advertisment

Haryana Job Fair 2024: हरियाणा में लगने वाला है रोजगार मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ ऐसे करें आवेदन

हरियाणा के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) पुन्हाना में 22 अक्टूबर 2024 को एक विशेष रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा. यह मेला नूंह, फिरोजपुर झिरका, तावडू और पुन्हाना के आईटीआई से पास आउट कैंडिडेट्स के लिए है.

author-image
Priya Gupta
New Update
Rozgar Mela

Photo-social media

Advertisment

Haryana Job Fair 2024: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और अभी तक कोई नौकरी नहीं मिली है, तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर आने वाला है. हरियाणा के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) पुन्हाना में 22 अक्टूबर 2024 को एक रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा. यह मेला नूंह, फिरोजपुर झिरका, तावडू और पुन्हाना के आईटीआई से पास आउट कैंडिडेट्स के लिए है.

रोजगार मेले का उद्देश्य

इस रोजगार मेले का उद्देश्य आईटीआई के छात्रों को अप्रेंटिसशिप और अन्य नौकरी के अवसर प्रदान करना है. इस मेले में कई ट्रेडों के छात्रों को भाग लेने का मौका मिलेगा, और इसमें बड़ी कंपनियां प्लेसमेंट के लिए शामिल होंगी.मेले के माध्यम से छात्रों को अपनी योग्यताओं के अनुसार सही अवसर प्राप्त करने का अवसर मिलेगा.

रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

रोजगार मेले में भाग लेने के लिए सभी इच्छुक उम्मीदवारों को पहले अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप संबंधित आईटीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.पुन्हाना आईटीआई के प्रिंसिपल ने जानकारी दी है कि यह रोजगार मेला छात्रों के लिए एक अच्छा अवसर है. इससे पहले, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अंबाला में भी एक सफल शिक्षुता एवं रोजगार मेला आयोजित किया गया था, जिसमें अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर और आस-पास के क्षेत्रों से कई उम्मीदवारों ने भाग लिया था. 

इन डॉक्यूमेंट को अपने पास रखें

वैलिड फोटो आईडी
एजुकेशनल सर्टिफिकेट (जैसे 10वीं की मार्कशीट और आईटीआई सर्टिफिकेट)
अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज

इन दस्तावेजों की मदद से उम्मीदवार अपनी योग्यताओं को साबित कर सकेंगे और नौकरी पाने की प्रक्रिया को आसान बना सकेंगे. यह रोजगार मेला उम्मीदवारों के लिए एक गोल्डन चांस है. 

ये भी पढ़ें-Current Affairs: झारखंड भारत के 28वें राज्य के रूप में किस वर्ष बना था? दीजिए इन सवाल का जवाब

ये भी पढ़ें-Unhappy leaves: खुश नहीं है तो काम करने की जरूरत नहीं है, यहां मिलता है कर्मचारियों को 'अनहैप्पी लीव'

ये भी पढ़ें-RPSC Recruitment 2024: राजस्थान के कृषि विभाग में अधिकारी पदों पर भर्ती, जानें योग्यता सहित पूरी डिटेल्स

Education News Rozgar Mela employment fair Rozgar Mela News Job Fair Education News Hindi
Advertisment
Advertisment