Advertisment

NEET Exam Memes: नीट एग्जाम को लेकर सोशल मीडिया पर बन रहे फनी मीम्स, देखकर हर हो जाएंगे हसंते-हंसते लोटपोट

NEET Exam Memes: नीट परीक्षा का परिणाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कहीं नेताओं के रिएक्शन आ रहे हैं तो कहीं सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
NEET Exam Memes

NEET Exam Memes ( Photo Credit : Social Media)

NEET Exam Memes: नीट परीक्षा का परिणाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कहीं नेताओं के रिएक्शन आ रहे हैं तो कहीं सोशल मीडिया पर फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं. आज कल देखा जा रहा है कि किसी भी एग्जाम के बाद या तो पेपर लीक होने की खबर आती है, या तो एग्जाम में कोई अलग स्कैम देखने को मिलता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स को कैसे भूल सकते हैं. आज के समय में हर किसी मुद्दे पर मीम्स बन जाते हैं, तो नीट की परीक्षा को लेकर भी सोशल मीडिया पर भी फनी मीम्स सामने आए हैं. जिसे देखकर आपको बहुत हंसी आएगी. 

Advertisment

देखें फनी रिल्स

इन मीम्स पर लोगों के रिएक्सन आ रहे हैं साथ ही लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. कोई भी मीम्स बने और उसमें फिर हेरा फेरी के बाबू राव न हो ऐसा हो नहीं सकता. सोशल मीडिया यूजर गोविंद चौधरी ने बहुत ही कॉमेडी मीम्स शेयर किया है. इसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इन मीम्स को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

इसके अलावा एक और इंडियन डॉक्टर नाम के एक पेज ने पंचायत फिल्म का वीडियो शेयर कर फनी मीम्स बनाया है. इस वीडियो को देखकर आपको बहुत मजा आएगा. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर के रिएक्शन आ रहे हैं. साथ ही इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. 

एनटीए ने नीट परीक्षा को लेकर दी सफाई

एनटीए ने नीट एग्जाम को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई दी है. साथ ही पेपर लीक की बात को पूरी तरह खारिज किया है. वहीं एग्जाम में मिले ग्रेस नंबर के बारे में कहा है कि कुछ सेंटर में एग्जाम देर से शुरू हुई थी, इसलिए समय के खामियाजे की भरपाई करने के लिए एनटीए की बनाई गई समिति ने ग्रेस मार्क्स देने का फैसला किया है. 

एजुकेशन न्यूज से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहे Newsnation के साथ.

ये भी पढ़ें-NEET Result 2024: कैसे मिले ग्रेस मार्क्स, इतने टॉपर्स का क्या है मामला, NTA ने दिया हर सवाल का जवाब 

Advertisment

ये भी पढ़ें-NEET Exam Controversy: नीट एग्जाम के रिजल्ट से देश में मचा बवाल, विपक्षी नेताओं के भी सामने आए रिएक्शन

Source : News Nation Bureau

Jee neet exam neet exam Funny memes
Advertisment