Advertisment

गूगल में डिजिटल बिजनेस मार्केटिंग में 2 साल काम करने का मौका, फटाफट करें अप्लाई

Google Jobs: गूगल में करियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है. गूगल ने अपने डिजिटल बिजनेस मार्केटिंग अप्रेंटिस प्रोग्राम के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

author-image
Priya Gupta
New Update
Google Jobs Digital Business Marketing Apprentice Program

photo-social media

Advertisment

Google Jobs: गूगल में करियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है. गूगल ने अपने डिजिटल बिजनेस मार्केटिंग अप्रेंटिस प्रोग्राम के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. अगर आप इस क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए ये बहुत काम की बात है. यह प्रोग्राम विशेष रूप से उन उम्मीदवारों के लिए डिजाइन किया गया है जो डिजिटल मार्केटिंग में करियर बनाने के इच्छुक हैं.  यह एक फुलटाइम नौकरी नहीं है, बल्कि एक दो साल की अप्रेंटिसशिप है. आवेदन करने के लिए, आपको गूगल के करियर सेक्शन में जाकर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा. आवेदन की अंतिम तिथि 23 अक्टूबर को रात 11 बजे तक है. 

कौन कर सकता है आवेदन 

शैक्षणिक योग्यता: आपके पास बैचलर डिग्री या इसके समकक्ष होना चाहिए.
अनुभव: ग्रेजुएशन के बाद डिजिटल मार्केटिंग में एक साल का अनुभव होना चाहिए.
भाषाई कौशल: आपकी इंग्लिश में प्रवाहिता होनी चाहिए. आपको निर्देशों को समझने, ट्रेनिंग डॉक्यूमेंट्स से सीखने और प्रेजेंटेशन देने की क्षमता भी होनी चाहिए.

Google Jobs Digital Business Marketing Apprentice Program Notification

वर्क लोकेशन

गूगल के इंडियन ऑफिस में कई लोकेशन पर यह प्रोग्राम उपलब्ध है, जिसमें हैदराबाद, गुरुग्राम, मुंबई, और बेंगलुरु शामिल हैं. आवेदन करते समय, आपको अपनी प्राइमरी लोकेशन का चयन करना होगा. गूगल में अप्रेंटिसशिप करना आपके लिए कई फायदों का कारण बन सकता है. यह आपको एक प्रतिष्ठित कंपनी में काम करने का अनुभव देगा, जिससे आपके करियर में मजबूती आएगी. इसके अलावा, आपको एक्सपर्ट से सीखने का मौका मिलेगा और कई परियोजनाओं पर काम करने का अनुभव प्राप्त होगा.

ये भी पढ़ें-बच्चे नहीं करते खुद से होमवर्क? इन टिप्स से मजे से करेंगे अपना काम

ये भी पढ़ें-Success Story: पहले प्रयास में चंद्रज्योति सिंह ने पास की यूपीएससी परीक्षा, 22 साल में बनीं IAS

ये भी पढ़ें-Bihar DElEd: बिहार डीएलएड में एडमिशन के लिए तीसरी लिस्ट इस दिन होगी जारी, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Google Education News Google Jobs Education News Hindi
Advertisment
Advertisment