Advertisment

ICSI CS जून के नतीजे इस दिन होंगे घोषित, दिसंबर परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन डेट अनाउंस

CS Exam June Result 2024: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने जून में होने वाली परीक्षा की तारीख घोषित हो चुकी है. रिजल्ट 25 अगस्त को जारी किए जाएंगे.

author-image
Priya Gupta
New Update
ICSI CSEET 2024

photo-Social Media

ICSI CS Professional Executive June results 2024: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने जून सत्र के लिए 2017 और 2022 दोनों सिलेबस के लिए CS प्रोफेशनल और CS एग्जीक्यूटिव रिजल्ट की तारीख की जानकारी दे दी है. ICSI CS प्रोफेशनल, एग्जीक्यूटिव रिजल्ट की तारीख के अनुसार, उम्मीदवारों के लिए स्कोर कार्ड 25 अगस्त को जारी किए जाएंगे. जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए हैं वे  आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर परिणाम चेक कर सकेंगे. संस्थान ने दिसंबर में होने वाली परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन डेट की भी घोषणा कर दी है.

Advertisment

26 अगस्त को इतने बजे जारी होगा रिजल्ट

ICSI CS एग्जीक्यूटिव, प्रोफेशनल दिसंबर परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन 26 अगस्त से शुरू होगी.सीएस प्रोफेशनल रिजल्ट 2024 सुबह 11 बजे घोषित किए जाएंगे.जून के सीएस एग्जीक्यूटिव रिजल्ट 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे घोषित किए जाएंगे. सीएस एग्जीक्यूटिव में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए स्कोरकार्ड अपलोड किया जाएगा. विषयवार नंबरों के साथ परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे.

दिसंबर परीक्षा इस तारीख को होंगे

Advertisment

सिलेबस 2017 और सिलेबस 2022 परीक्षा के लिए सीएस प्रोफेशनल स्कोरकार्ड घोषित होने के तुरंत बाद उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर पते पर भेज दिया जाएगा.ICSI ने कहा है कि प्रोफेशनल प्रोग्राम (सिलेबस 2017 और सिलेबस 2022) और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (सिलेबस 2017 और सिलेबस 2022) के लिए अगली परीक्षा 21 दिसंबर, 2024 से 30 दिसंबर, 2024 तक आयोजित की जाएगी, जिसके लिए अपेक्षित परीक्षा शुल्क के साथ ऑनलाइन परीक्षा नामांकन फॉर्म 26 अगस्त, 2024 से जमा किया जाएगा. जो उम्मीदवार सीएस परीक्षा की तैयार कर रहे हैं वे अपनी तैयारी तेज कर लें. क्योंकि एग्जाम की डेट आ चुकी है. 

ये भी पढ़ें-BHU Admission 2024: बीएचयू में एडमिशन की दूसरी लिस्ट आज, इतने सीटों पर हो चुका है दाखिला

ये भी पढ़ें-Sarkari Naukri 2024: 10वीं पास के लिए महानगरपालिका में निकली क्लर्क की नौकरी, सैलरी 81,100 रु तक

Advertisment

ये भी पढ़ें-UP Police Exam: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जारी गाइडलाइन, घंड़ी से लेकर कपड़ों तक का रखें खास ख्याल

ये भी पढ़ें-GK Quiz In Hindi: ऐसा देश, जहां एक भी ट्रैफिक सिग्नल नहीं हैं? दीजिए इन सवालों के जवाब

CA Exam CA Exam 2024 ca exam latest news Physics exam CA exam centre PCS Exam UPPCS Exam CA Exam Dates cs exam results CS Exam
Advertisment
Advertisment