Advertisment

IOCL Vacancy 2024: इस बड़ी कंपनी में निकली है सरकारी नौकरी, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

IOCL Vacancy 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. IOCL ने मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन मंगवाए हैं.

author-image
Priya Gupta
New Update
IOCL Vacancy 2024

photo-social media

Advertisment

IOCL Vacancy 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. IOCL ने मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन मंगवाए हैं. जिन्हें इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना है वे अप्लाई कर सकते हैं. जो भी उम्मीदवारों इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर रजिस्ट्रेशन कर लें. इस भर्ती की सबसे अच्छी बात ये है कि कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. केवल इंटरव्यू के आधार पर सलेक्शन होगा. 

वैकेंसी डिटेल्स 

पैथोलॉजिस्ट- 1
त्वचा विशेषज्ञ- 1
दंत चिकित्सक- 2
ईएनटी विशेषज्ञ- 1
मनोचिकित्सक- 1
होम्योपैथी डॉक्टर- 1
सर्जन- 1
हृदय रोग विशेषज्ञ- 1

आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अक्तूबर है, उम्मीदवारों के लिए ज्यादा समय नहीं है लास्ट डेट पहले अप्लाई कर लें. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए से चयनित उम्मीदवारों कतो हर साल 50 हजार रु लेकर 1,60,000 रु तक सैलरी मिलेगी.

सलेक्शन प्रोसेस 

उम्मीदवारों का सलेक्शन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर के आधार पर किया जाएगा. जो उम्मीदवार इस योग्यता को पूरा करते हैं वे  वेन्यू पर समय पर पहुंचना जरूरी है. देर से पहुंचने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इंटरव्यू का आयोजन 24 और 25 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आईओसीएल के गुवाहाटी रिफाइनरी अस्पताल में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-IIT दिल्ली के इस ब्रांच की है बहुत डिमांड, करना है इंजिनियरिंग तो चेक करें बेस्ट कोर्स

ये भी पढ़ें-बोरिंग करियर में नहीं है रुचि, तो Perfumer बनकर कमाएं लाखों, जानें करियर ऑप्शन

Education News IOCL Recruitment IOCL Jobs IOCL Bharti IOCL Education News Hindi
Advertisment
Advertisment