Advertisment

JIPMER Vacancy 2024: जीपमर में आवेदन करने के लिए लास्ट डेट कल, जल्द करें अप्लाई

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 अगस्त, 2024 है, इसलिए आज ही आवेदन करें.

author-image
Priya Gupta
New Update
jipmer

photo-Social Media

JIPMER Recruitment 2024: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. JIPMER ने पुडुचेरी में 209 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 अगस्त, 2024 है, इसलिए आज ही आवेदन करें. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसमें 169 पद ग्रुप बी और 40 पद ग्रुप सी के हैं. इन पदों में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर, नर्सिंग ऑफिसर, टेक्निकल असिस्टेंट, एक्स-रे टेक्निशियन, ऑडियोलॉजी टेक्निशियन, फार्मासिस्ट, और स्टेनोग्राफर जैसे पद शामिल हैं. 

Advertisment

JIPMER Vacancy 2024: इस दिन होगी परीक्षा

एग्जाम की डेट पहले ही घोषित कर दी गई है. परीक्षा का आयोजन 14 सितंबर, 2024 को किया जाएगा. एडमिट कार्ड 2 सितंबर, 2024 तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे. इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन फीस जमा करना होगा, जनरल, ओबीसी, और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 1500 रु फीस देनी होगी. एससी और एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 1200 रु देने होंगे. वहीं पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं है.

इस भर्ती के लिए आवेदन करते समय, सभी निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें और अंतिम तिथि से पहले आवेदन पूरा करें.अधिक जानकारी और अपडेट के लिए JIPMER की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें.

JIPMER Vacancy 2024: आवेदन कैसे करें

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in) पर जाएं.
  • इसके बाद होमपेज पर ग्रुप बी और सी भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें.
  • अब ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें.
  • फिर "अप्लाई ऑनलाइन" लिंक पर क्लिक करें.
  • मांगी गई डॉक्यूमेंट अपलोड करें.
  •  एप्लीकेशन फीस भरें और सबमिट करें.

ये भी पढ़ें-India Post GDS Merit List 2024: डंडिया पोस्ट जीडीएस भर्ती के लिए जल्द जारी होगा रिजल्ट, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

ये भी पढ़ें-एनटीए ने जारी किया यूजीसी नेट परीक्षा का एडमिट कार्ड, इस लिंक से करें डाउनलोड

ये भी पढ़ें-AIIMS Vacancy 2024: एम्स में निकली MBBS डॉक्टरों की नौकरी, इतनी मिलेगी सैलरी, नहीं देनी होगी कोई भी परीक्षा

Jipmer Mbbs Result jipmer recruitment Jipmer Mbbs Admission JIPMER
Advertisment
Advertisment