Advertisment

Oil India Vacancy 2024: ऑयल इंडिया लिमिटेड में 10वीं पास के लिए वैकेंसी, इस लिंक से करें अप्लाई

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने कई पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती में इलेक्ट्रीशियन, एसोसिएट इंजीनियर और मैकेनिक के पदों पर वॉक-इन इंटरव्यू के जरिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

Advertisment
author-image
Priya Gupta
New Update
Oil India Vacancy

photo-social media

Advertisment

Oil India Vacancy 2024: अगर आप दसवीं पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है.ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने कई पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है.इस भर्ती में इलेक्ट्रीशियन, एसोसिएट इंजीनियर और मैकेनिक के पदों पर वॉक-इन इंटरव्यू के जरिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.यह अवसर खास है क्योंकि इसमें उम्मीदवारों को बिना किसी परीक्षा के नौकरी मिलेगी.

Advertisment

वैकेंसी डिटेल्स

इलेक्ट्रीशियन - 18 पद
एसोसिएट इंजीनियर - 20 पद
मैकेनिक- 2 पद

उम्मीदवारों को इन पदों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में भाग लेना होगा, जो 21, 23 और 25 अक्टूबर 2024 को आयोजित किए जाएंगे.

Advertisment

शैक्षणिक योग्यता

सभी आवेदकों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं कक्षा पास होना चाहिए.इलेक्ट्रीशियन और मैकेनिक पदों के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में आईटीआई सर्टिफिकेट होना जरूरी है.एसोसिएट इंजीनियर पदों के लिए आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.

आयु सीमा

Advertisment

आवेदकों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु 38 वर्ष और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 40 वर्ष निर्धारित की गई है.

सैलरी का विवरण

इलेक्ट्रीशियन और मैकेनिक: प्रति माह 16,640 रुपये
 एसोसिएट इंजीनियर: प्रति माह 19,500 रुपये

Advertisment

वॉक-इन इंटरव्यू की जानकारी

उम्मीदवारों को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए Employees Welfare Office, Nehru Maidan, OIL, Duliajan में जाना होगा. इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन का समय सुबह 7 बजे से 9 बजे तक निर्धारित किया गया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय पर पहुंचें और आवश्यक दस्तावेज साथ लेकर जाए.

ये भी पढ़ें-UPSC ने जारी किया भारतीय वन सेवा (IFS) मेंस परीक्षा 2024 का शेड्यूल, ऐसे करें डाउनलोड

Advertisment

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन शुरू, जल्द करें अप्लाई

sarkari naukri Sarkari Naukri 2024 Education News Oil India Limited Oil India Oil India Profit Oil India News Education News Hindi
Advertisment
Advertisment