Advertisment

पाकिस्तान के UPSC इंटरव्यू में पूछा गया बेहूदा सवाल, एक्ट्रेस के गले के नीचे सबसे सुंदर अंग कौन सा है? Video वायरल

पाकिस्तान में भी सिविल सर्विस परीक्षा के इंटरव्यू का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें इंटरव्यूअर के बेहूदा सवाल सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Pakistan Viral video

Photo-social Media

Pakistan Civil Services: यूपीएससी की परीक्षा का इंटरव्यू में अक्सर देखा गया है कि बहुत ही कॉन्सेप्ट वाले सवाल पूछे जाते हैं. अनुभवी आईएएस ऑफिसर, विषय के एक्सपर्टस पैनल में उम्मीदवारों की क्षमता का आंकलन करते हैं. हालांकि रियल इंटरव्यू का वीडियो सामने नहीं आया है लेकिन शिक्षण संस्थानों के द्वारा इंटरव्यू की वीडियो सामने आते हैं और उम्मीदवारों अपनी इंटरव्यू जर्नी बताते हैं तो ये पता चलता है कि कैसे सवाल पूछे जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि पाकिस्तान में भी सिविल सर्विस परीक्षा के इंटरव्यू होते हैं. जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. 

Advertisment

गले के नीचे का कौन का Body part पसंद है?

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के सिविल सर्विस परीक्षा के मॉक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इसमें इंटरव्यूअर के सवाल पूछने के लेवल से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पाकिस्तान की सोच कैसी होगी. वहां के लोगों के दिमाग में कितनी गंदगी है, एक प्रतिष्टित एग्जाम में जब सवाल ऐसे पूछे जाएं तो उनकी मानसिकता और वहां के बनने वाले सिविल सर्वेंट कैसे होते होंगे. दरअसल इंटरव्यू में एक्पर्ट सवाल पूछते हैं कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है? तो उम्मीदवार जवाब देता है 'Dur-e-Fishan' इसपर फिर सवाल पूछा जाता है कि उनकी बॉडी में सबसे सुंदर क्या है, उम्मीदवार कहता है उनकी आंखे हैं. लेकिन उनका तीसरा सवाल काफी अजीब होता है, इंटरव्यूवर पूछने हैं गले के नीचे उनका सुंदर पार्ट क्या है, इस सवाल पर उम्मीदवार मन ही मन स्माइल कर आंसर देता है उनका हाथ.

Advertisment

Katrina Kaif News: कैटरीना के साथ रिश्ता हुआ तो?

एक इंटरव्यू के दौरान, इंटरव्यूअर ने उम्मीदवार से उसकी पसंदीदा भारतीय अभिनेत्री का नाम पूछा. उम्मीदवार ने कैटरीना कैफ का नाम लिया. इसके बाद, इंटरव्यूअर ने एक काल्पनिक स्थिति बनाते हुए जिसमें भारत द्वारा पाकिस्तान पर कथित परमाणु हमले की योजना बनाने की बात की गई थी. इंटरव्यूअर का मानना था कि कैटरीना कैफ इस स्थिति को रोक सकती हैं और इसके लिए उम्मीदवार को कैटरीना के पास जाकर खुफिया जानकारी प्राप्त करनी होगी.  इंटरव्यूअर ने पूछा कि अगर इसके लिए उम्मीदवार को कैटरीना कैफ के साथ रिश्ता बनाना पड़े, तो वह क्या करेगा? इस पर उम्मीदवार ने उत्तर दिया कि वह कैटरीना कैफ के निर्देशों के अनुसार ही काम करेगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें-ITBP कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की लिंक एक्टिव, फटाफट करें रजिस्ट्रेशन

ये भी पढ़ें-Railway Jobs 2024: रेलवे में निकली बंपर वैकेंसी, 16 सितंबर से शुरू होगी भर्ती, पढ़ें पूरी डिटेल्स

interview Education News upsc exam Viral Video education news bihar
Advertisment
Advertisment