Advertisment

Mia Khalifa के नाम पर मिल रही है नौकरी, इस लड़के को मिले 29 जॉब ऑफर, जानें क्या है मैटर

हाल ही में एक सख्स ने जो गूगल में अच्छी पोस्ट पर नौकरी कर चुका है, उसने चेक करने के लिए उसकी गंदी और अजीब सीवी को देखकर कोई नौकरी के लिए बुलाता है कि नहीं इसलिए उसने अपनी सीवी में अजीब-अजीब बातें डाली.

Advertisment
author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
Mia khalifa

photo-social media

Advertisment

Mia khalifa Expert: लोग नौकरी पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. विदेशों में लोगों के तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. हाल ही में एक सख्स ने जो गूगल में अच्छी पोस्ट पर नौकरी कर चुका है, उसने चेक करने के लिए उसकी गंदी और अजीब सीवी को देखकर कोई नौकरी के लिए बुलाता है कि नहीं इसलिए उसने अपनी सीवी में अजीब-अजीब बातें डाली. जैसे सख्स ने लिखा है कि वह मिया खलीफा एक्पर्ट है, उसने वोडका के शॉर्ट्स के रिकॉर्ड बनाए है.

Advertisment

CV का नाम रखा Kiss My Nuts

इसके बाद उसने अपनी सीवी कई कपंनियों को भेजी. आपको ये जान कर हैरानी होगी कि एक सप्ताह में 29 कंपनियों ने इंटरव्यू के बुलाए. उसकी सीवी की लोगों ने ध्यान से पढ़ा की नहीं लेकिन उन्हें कई जॉब ऑफर भी मिले.इस सख्स का नाम जेरी ली है.जैरी ली ने अपनी सीवी का नाम  Kiss My Nuts रखा था. इसके बाद भी जैरी को द 6 महीने में उसे 29 टॉप कंपनियों से जॉब इंटरव्यू का ऑफर मिल गया.

अच्छी कंपनियों के जॉब ऑफर मिले

Advertisment

जेरी ली की मानें तो MongoDB और Robinhood जैसी नामी-गिरामी कंपनियों ने उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया था. इससे पहले एक केस सामने आया था जिसमें, एक कंपनी के मैनेजर ने खुद की सीवी को अपनी ही कंपनी में भेजा और एचआर की ओर से कोई कॉल नहीं आने पर कंपनी के मैनेजर ने पूरी एचआर टीम को ही हटा दिया था. ऐसे एक्सपेरिमेंट लोग करते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. सोशल मीडिया पर जैरी ली काफी एक्टिव रहते हैं, वे ऐसे-ऐसे एक्पेरिमेंट कर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें-महिलाओं के लिए दुनिया के सबसे सुरक्षित देश, जहां हर क्षेत्र हर में मिलती है बराबरी, भारत तो दूर-दूर तक नहीं

ये भी पढ़ें-यूपी में डीएलएड करने के लिए ग्रेजुएट होने की जरूरत नहीं, 12वीं पास कर सकते हैं ये कोर्स

Advertisment

ये भी पढ़ें-दिहाड़ी मजदूर के बेटे को सुप्रीम कोर्ट ने दिलाई IIT धनबाद में एडमिशन, अतुल ने लड़ी अपनी हक की लड़ाई

Mia Khalifa Mia Khalifa bold photos Mia Khalifa Divorce Mia Khalifa Fiance mia khalifa debut film Adult star Mia Khalifa
Advertisment
Advertisment