Advertisment

UGC NET Result 2024: यूजीसी नेट परीक्षा का रिजल्ट कभी भी हो सकता है जारी, इस लिंक को करें सेव

यूजीसी नेट (UGC NET Result 2024) के नतीजे आखिर कब आएंगे. लाखों उम्मीदवार रिजल्ट में देरी हो रहे नतीजों को लेकर नाराज नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Gupta
New Update
ugc net

Photo-social Media

Advertisment

UGC NET Result Update 2024: यूजीसी नेट (UGC NET Result 2024) के नतीजे आखिर कब आएंगे. लाखों उम्मीदवार रिजल्ट में देरी हो रहे नतीजों को लेकर नाराज नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. इस बार यूजीसी नेट परीक्षा में लगभग 10 लाख उम्मीदवार शामिल हुए थे. इन लोगों को परिणाम घोषित होने का इंतजार है. रिजल्ट को लेकर  फिलहाल कोई ऑफिशियल अपडेट तो जारी नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्टे्स की माने तो कहा जा रहा है कि यूजीसी नेट रिजल्ट कभी भी जारी किए जा सकते हैं.

Advertisment

इस वेबसाइट पर मिलेगा रिजल्ट

यूजीसी नेट सरकारी रिजल्ट जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट ugcnet.nta.ac.in पर अपलोड कर दिया जाएगा. एग्जाम  21, 22, 23, 27, 28, 29, 30 अगस्त और 2, 3, 4 और 5 सितंबर को आयोजित कराई गई थी. यानी सिंतबर में परीक्षा खत्म हुए एक महीने हो गए लेकिन परिणाम अबतक जारी नहीं किया गया है. इंटरनेट पर #UGCNETResult2024 लगातार ट्रेंड कर रहा है. यूजर जमकर एनटीए से रिजल्ट जारी करने की लगातार मांग कर रहे हैं.

फर्जीवाड़े से रहे दूर

Advertisment

उम्मीदवारों का कहना है कि पहले परीक्षा रद्द होने और फिर रिजल्ट में देरी की वजह से उनका समय बर्बाद हो रहा है.स्कोरकार्ड के साथ फाइनल आंसर की भी रिलीज की जाएगी. यूजीसी नेट जून सत्र की परीक्षा खत्म होने के कुछ दिनों बाद इसकी आंसर-की जारी की गई थी. फिर उस पर आई आपत्तियों के आधार पर फाइनल आंसर की तैयार होगी. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह कुछ दिन और धैर्य के साथ इंतजार कर लें. इसके अलावा इन दिनों फर्जी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है. लेकिन इन फर्जीवाड़ों से बचे और ऑफिशियल वेबसाइट पर ही ध्यान दें.

ये भी पढ़ें-ITBP Recruitment 2024: इस दिन से शुरू होने जा रही है इस सरकारी नौकरी के लिए रजिस्ट्रेशन

ये भी पढ़ें-SBI SO Recruitment 2024: एसबीआई ने बढ़ाई स्पेशल कैडर ऑफिसर के लिए आवेदन की डेट, जल्द करें अप्लाई

UGC NET UGC NET Exam News CSIR UGC NET eduacation news Education News Hindi CSIR UGC NET exam UGC NET Exam
Advertisment
Advertisment