Advertisment

UKSSSC ने 751 पदों पर निकाली सीधी भर्ती, 19 जनवरी को होगी भर्ती परीक्षा, जानें कैसे करें आवेदन

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) राज्य में 751 खाली पदों पर सीधी भर्ती करने जा रहा है.आयोग ने प्रेस रिलीज कर इसकी जानकारी दी है. अभ्यर्थियों की योग्यताएं भी पदों के अनुसार निर्धारित की गई हैं.

Advertisment
author-image
Priya Gupta
New Update
sarkari naukri 2024

Photo-social media

Advertisment

UKSSSC Recruitment 2024: उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है, इस राज्य में कई पदों पर सरकारी नौकरी निकली है.उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) राज्य में 751 खाली पदों पर सीधी भर्ती करने जा रहा है.आयोग ने प्रेस रिलीज कर इसकी जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक, यह भर्ती अलग-अलग विभागों में उपलब्ध पदों के लिए की जा रही है, और इसके लिए अभ्यर्थियों की योग्यताएं भी पदों के अनुसार निर्धारित की गई हैं. 

Advertisment

आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन होगी, जिससे युवाओं के लिए इसे पूरा करना आसान होगा. इस भर्ती में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर के तीन पदों पर भर्ती की जाएगी.इसके साथ ही राज्यपाल सचिवालय के लिए कंप्यूटर सहायक के तीन पद भी शामिल हैं. 

पदों का विवरण

कई विभागों में जूनियर सहायक के लिए 465 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके अलावा, राज्य संपत्ति विभाग के तहत पांच स्वागती पदों के लिए भी आवेदन मांगे जाएंगे. सिंचाई विभाग में 268 मेट और 6 कार्य पर्यवेक्षक के पद भी भरे जाएंगे. इसके अलावा राज्य संपत्ति विभाग में आवास निरीक्षक के एक पद पर भर्ती की जाएगी.कुल मिलाकर, यह भर्ती विभिन्न क्षेत्रों में पेशेवरों को रोजगार प्रदान करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है.

Advertisment

आवेदन की तिथियां

युवाओं के लिए आवेदन की प्रक्रिया 11 अक्टूबर से शुरू होगी. आयोग ने आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 नवंबर निर्धारित की है. यदि किसी अभ्यर्थी को अपने आवेदन पत्र में कोई बदलाव करना है, तो इसके लिए 5 नवंबर से 8 नवंबर तक का समय दिया गया है. लिखित परीक्षा की तिथि 19 जनवरी 2025 रखी गई है. 

ये भी पढ़ें-ओडिशा में एक ही दिन में 16,000 से ज्यादा जूनियर शिक्षकों की भर्ती, बांटे गए नियुक्ति पत्र

Advertisment

ये भी पढ़ें-10 अक्टूबर को यूपी में लगने वाला है रोजगार मेला, 900 पदों पर होगी भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

sarkari naukri education UKSSSC jobs vacancy UKSSSC case UKSSSC uksssc jobs uksssc notification Education News Hindi
Advertisment
Advertisment