Advertisment

कोई पार्किंग में लेटा है तो किसी ने रात भर खड़े रहकर किया सफर, इन वीडियो-फोटोज में देखिए परीक्षार्थियों की हालत

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आ रहे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सड़क के किनारे उम्मीदवार गमछा बिछाकर के सो रहे हैं. इंटरनेट पर यूपी पुलिस भर्ती एग्जाम के उम्मीदवारों के कई वीडियो-फोटोज सामने आ रहे हैं.

author-image
Priya Gupta
New Update
UP Police Bharti video photo

Photo-Social Media

UP Police Bharti Exam: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आज तीसरा दिन है. एग्जाम के लिए 48 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था, लेकिन 4 लाख उम्मीदवारों ने परीक्षा छोड़ दी. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो, इसलिए यूपी रोडवेड बस की सेवाएं फ्री कर दी गई है. लेकिन इसके बाद भी रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर एग्जाम देने वाले परीक्षार्थियों की भीड़ देखने को मिली. हालत ये है कि उम्मीदवार एग्जाम देने के लिए रात-रात भर स्टेशन पर सोकर इंतजार कर रहे हैं. होटलों में जगह नहीं, और मिल रही है तो इतने मंहगे है कि अकेले ले पाना किसी मीडिल क्लास के लिए आसान नहीं है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आ रहे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ट्रेन के स्लिपर, एसी डब्बों का ये हाल है तो सोचिए जनरल डिब्बों का क्या हाल होगा. सड़क के किनारे उम्मीदवार गमछा बिछाकर के सो रहे हैं. इंटरनेट पर यूपी पुलिस भर्ती एग्जाम के उम्मीदवारों के कई वीडियो-फोटोज सामने आ रहे हैं.

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का आज तीसरा दिन है. परीक्षा अपने समय से चल रही है, तीसरे दिन की पहली पाली की परीक्षा शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दो दिनों में ही करीब 30 प्रतिशत कैंडिडेट्स ने परीक्षा छोड़ दी है. इसका मतलब है कि अब तक लगभग 6 लाख कैंडिडेट्स इस परीक्षा को छोड़ चुके हैं. तीसरे दिन परीक्षा में और सख्ती देखी गई है,जिसमें कई परीक्षा केंद्रों पर महिला कैंडिडेट्स से जूलरी उतारने, हेयर पिन निकालने और जूते-चप्पल उतारने के निर्देश दिए गए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-UP Police Constable Exam 2024: पुलिस भर्ती परीक्षा का आज तीसरा दिन, 17 नकलची सहित 133 संदिग्ध धराए

ये भी पढ़ें-UP Police: पूरी सख्ती के साथ जारी है यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा, नेक्स परीक्षा अब इस दिन होगी

up police bharti 2024 up police bharti 2023 UP Police Bharti
Advertisment
Advertisment