Advertisment

UP पुलिस एग्जाम में स्पाइडर मैन बनकर आया छात्र, लुक को देखकर हैरान लोग

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 खत्म हो गई है. लेकिन एग्जाम खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं. यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित की गई थी.

author-image
Priya Gupta
New Update
UP Police Constable Recruitment Exam 2024

Photo-Social Media

UP Police Constable Recruitment Exam 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 खत्म हो गई है. लेकिन एग्जाम खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं. हाल ही में यूपी पुलिस एग्जाम में एक ऐसी छात्रा पहुंची थी जिसके उपर भूत का साया था अब अब एक और अजीबों-गरीब छात्र की फोटो सामने आई है.इस फोटो में छात्र स्पाइडर मैन बनकर एग्जाम देने पहुंचा जो काफी अजीब और फनी था. एग्जाम देने पहुंचे इस छात्र की तस्वीरें अब वायरल हो रही है. यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित की गई थी.

Advertisment

 स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में एग्जाम देने पहुंचा छात्र

उसमें उसने बताया कि वह लखनऊ का रहने वाला है. वह कुछ अलग दिखने की चाह में यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में पहुंचा था. वहीं एक दूसरा छात्र आर्मी की वर्दी में एग्जाम देने आया था. इन लाखों की भीड़ में कुछ ऐसे स्टूडेंट्स देखें गए जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे. सबसे ज्यादा तो भूत वाली छात्रा के चर्चे थे. जिसे अबतक 10 भूत उसे छोड़ चुके हैं और अब आखिरी भूत के निकलने के बाद ही ताला खुलेगा. महिला अभ्यर्थी ने कक्ष निरीक्षक की विशेष निगरानी में परीक्षा दी थी.

इतने सेंटर पर हुई थी परीक्षा

इस परीक्षा को दुनिया की सबसे बड़ी परीक्षा घोषित की गई है. एग्जाम खत्म होने के बाद भी एग्जाम की बातें खत्म नहीं हो रही. इसकी वजह है अजीबों-गरीब तरह से एग्जाम देने आए छात्र. यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 के लिए उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में कुल 2385 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में जानकर कोई हंसने लगा तो कोई सोच में पड़ गया. इस परीक्षा के लिए 48 लाख छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया था लेकिन इतनी सख्ती थी एग्जाम में की 16 लाख छात्रों ने परीक्षा छोड़ दी थी.

ये भी पढ़ें-Bihar Medical College: बिहार में भी है कई बेस्ट मेडिकल कॉलेज, देखें MBBS की सीटें

ये भी पढ़ें-Students Scholarship: एनएमएमएसएस स्कॉलरशिप के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, जल्द करें आवेदन

up police answer key UP police beating youth UP Police Bharti up police bharti 2022 UP Police action
Advertisment