Advertisment

तिहाड़ जेल से बाहर आए अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे हिस्सा

अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिला है. जेल से बाहर आने के बाद अजय चौटाला ने कहा, दुष्यंत ने केवल 11 महीनों में पार्टी को खड़ा कर दिया.

author-image
Aditi Sharma
एडिट
New Update
तिहाड़ जेल से बाहर आए अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे हिस्सा

अजय चौटाला( Photo Credit : फोटो- ANI)

हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन होने के बाद मनोहर लाल खट्टर आज यानी रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इसके साथ ही जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बेटे के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए अजय चौटाला भी तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. दरअसल उन्हें इस समारोह में शामिल होेने के लिए शनिवार को ही जेल से छुट्टी मिल गई थी जिसके बाद वो आज बाहर आ गए हैं. अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिला है. जेल से बाहर आने के बाद अजय चौटाला ने कहा, दुष्यंत ने केवल 11 महीनों में पार्टी को खड़ा कर दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा, कातिलों ने किया था 2 चाकुओं का इस्तेमाल

Advertisment

दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला हरियाणा में जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए. ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी. इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था. पिता को जेल से छुट्टी मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'उन्हें 14 दिन की फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गया है. इस परिवर्तन की नींव के अंदर वो हमारे कंधों को ताकत देंगे तो मेरे लिए उससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें:  महाराष्ट्र के ज्यादातर विधायकों पर दर्ज हैं आपराधिक मुकदमे, ADR की रिपोर्ट में खुलासा

बता दें कि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी मिलकर सरकार बनाने जा रही है. दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बनेंगे. दो दिन पहले 24 अक्टूबर को आए हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों में दुष्यंत चौटाला की पार्टी के 10 विधायक जीते हैं. जेजेपी इस बार हरियाणा में किंगमेकर की भूमिका में आ गई थे.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Ajay Chautalatala dushyant chautala BJP JJP tihad jail
Advertisment
Advertisment