Advertisment

Chhattisgarh Election: BJP के घोषणा पत्र पर बोले पूर्व CM- ...शराबबंदी का करेंगे काम

BJP Chattisgarh Assembly Election 2023 Manifesto : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच भाजपा ने शुक्रवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
raman singh

पूर्व सीएम रमन सिंह( Photo Credit : ANI)

BJP Chattisgarh Assembly Election 2023 Manifesto : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने घोषणापत्र जारी करते हुए यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा के मेनिफेस्टो में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ को अगले 5 साल में सबसे विकसित राज्य बनाएंगे. 2 साल में एक लाख पदों पर सरकारी नौकरी निकालेंगे. घोषणापत्र में लोगों से कई बड़े वादे किए गए हैं. इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि हम शराबबंदी का भी काम करेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution: दिल्ली में प्रदूषण का बढ़ा स्तर, आम आदमी के साथ व्यापारियों को भी सताने लगी चिंता

भाजपा के घोषणापत्र पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने रायपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लागू करने का प्रयोग किया था. 15 साल के शासनकाल के दौरान हमने 500, 1000, 1500 और 2000 की आबादी वाले गांवों में शराब पूरी तरह से बंद कर दी थी. हम आगे जितनी भी हमारी महिला कमांडो हैं, उन्हें तैयार करके छोटे-छोटे गांवों को शराबमुक्त करने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution: BJP ने दिल्ली सरकार को घेरा तो सौरभ भारद्वाज ने योगी-खट्टर सरकार से पूछे सवाल 

पूर्व सीएम रमन सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी का घोषणापत्र बहुत अच्छा है, समाज के सभी वर्गों को संतुष्ट करने का प्रयास किया गया है. इस घोषणापत्र में समाज के सभी वर्गों को समाहित करने का काम हुआ है. आपको बता दें कि देश के पांच राज्यों में इस महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनावी राज्यों में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिरोजम शामिल हैं. छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि चुनावी परिणाम सभी राज्यों के साथ 3 दिसंबर को ही जारी होंगे. 

Source : News Nation Bureau

Chhattisgarh Assembly Election chhattisgarh assembly election 2023 Former CM Raman Singh Chhattisgarh Election BJP's manifesto amit shah
Advertisment