Advertisment

चिदंबरम मजबूत और अच्छे मिजाज में दिखे, शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति आजाद पहुंचे तिहाड़

कांग्रेस नेता शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति चिदंबरम पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम से मिलने सोमवार को तिहाड़ जेल पहुंचे. चिदंबरम वर्तमान में आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ में बंद हैं.

author-image
Sunil Mishra
New Update
चिदंबरम मजबूत और अच्छे मिजाज में दिखे, शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति आजाद पहुंचे तिहाड़

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे शशि थरूर, मनीष तिवारी व कार्ति आजाद( Photo Credit : File Photo)

कांग्रेस नेता शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति चिदंबरम पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम से मिलने सोमवार को तिहाड़ जेल पहुंचे. चिदंबरम वर्तमान में आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ में बंद हैं. थरूर ने ट्वीट किया, "चिदंबरम मजबूत और अच्छे मिजाज में दिखे." उन्होंने कहा, "लेकिन उनके 98 दिनों की जेल की की सजा की हास्यास्पद बात यह है कि कल (मंगलवार) संविधान दिवस है, मगर पी. चिदंबरम का स्वतंत्रता का अधिकार कहां है? यह हमारे लोकतंत्र के बारे में क्या संकेत देता है?" पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में इसलिए हैं, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच कर रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र का सियासी संग्राम एक और दिन के लिए टला, कल सुबह फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

चिदंबरम को पहली बार आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 21 अगस्त को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था और 22 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी.

यह भी पढ़ें : हॉर्स ट्रेडिंग क्‍या, यहां तो पूरा का पूरा अस्‍तबल ही लुट गया

Advertisment

उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने 16 अक्टूबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और वर्तमान में वह न्यायिक हिरासत में हैं.

Source : आईएएनएस

Manish Tiwari Shashi Tharoor tihad jail p. chidambaram Kirti Azad
Advertisment
Advertisment