Advertisment

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये छीनकर अनिल अंबानी की जेब में डाला गया

चित्तौड़गढ़ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया.

author-image
saketanand gyan
एडिट
New Update
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये छीनकर अनिल अंबानी की जेब में डाला गया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो : @INCIndia)

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान के दौरान शनिवार को एक के बाद एक हर रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र और राजस्थान की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया. उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार फ्रांस के राष्ट्रपति ने भारतीय प्रधानमंत्री को चोर बुलाया.

Advertisment

राहुल गांधी ने कहा, 'राफेल सौदा मोदी जी ने बदला और अनिल अंबानी की जेब में 30,000 करोड़ रुपये डाल दिया. सीबीआई के निदेशक इसकी जांच करना चाहते थे लेकिन मोदी जी ने आधी रात को उन्हें पद से हटा दिया.'

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान के भीलवाड़ा में रैली के दौरान कहा कि मोदी युवाओं के लिए रोजगार पैदा करने में असफल रहे. उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियों ने हिंदुस्तान को बर्बाद कर दिया और इसके कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गए.

राहुल गांधी ने भीलवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर मेवाड़ में एक बार फिर से कांग्रेस की खोयी हुई ताकत को बढ़ाने का आव्हान किया. शनिवार को सुखाड़िया स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश और देश में युवाओं को रोजगार देना और किसानों का भविष्य संवारना ही आज प्रमुख समस्या है.

Advertisment

और पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी को गीता का ज्ञान नहीं, पता नहीं किस तरह के हिंदू हैं: राहुल गांधी

उन्होंने कहा, 'इन दोनो बातों पर ही राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विफल साबित हुए है.'

प्रदेश के अलवर में हाल ही में चार युवाओं के आत्महत्या करने के मामले का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनौती है कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के सामने उनको रोजगार क्यों नहीं दिया गया. राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा कि वसुंधरा राजे ने पांच साल में प्रदेश में कुछ नहीं किया.

Advertisment

और पढ़ें : मोदी के हिन्दुत्व पर राहुल के सवाल से भड़की बीजेपी, सुषमा ने पूछा 'हिंदू' होने का मतलब

भीलवाड़ा में नोटबंदी और जीएसटी से कपड़ा उद्योग पर आए संकट का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से यहां कई कपड़ा यूनिट बंद हो गयी लाखों लोग बेरोजगार हो गए और व्यापारियों को काफी ज्यादा नुकसान हुआ.

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsstate.com/india-news

Advertisment

Source : News Nation Bureau

राजस्थान चुनाव पीएम मोदी राहुल गांधी rahul gandhi Rafale Issue congress rajasthan election राफेल डील rajasthan Narendra Modi Rafale Deal PM modi
Advertisment
Advertisment