Advertisment

शिवराज के समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान से भड़की कांग्रेस, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

कांग्रेस बीेजेपी की समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी. कांग्रेस के नेता नरेंद्र सलुजा ने इस यात्रा पर आपत्‍ति जताते हुए कहा कि यह मतदाता को प्रभावित, प्रलोभन व गुमराह करने वाला अभियान है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
शिवराज के समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान से भड़की कांग्रेस, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

कांग्रेस बीेजेपी की समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी. कांग्रेस के नेता नरेंद्र सलुजा ने इस यात्रा पर आपत्‍ति जताते हुए कहा कि यह मतदाता को प्रभावित, प्रलोभन व गुमराह करने वाला अभियान है. इस अभियान के जरिए अचार संहिता का खुला उल्लंघन है. उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज समय अपने काम के हिसाब देने का है ना कि झूठे सपने, वादे दिखाकर गुमराह करने का.

Advertisment

सलुजा यहीं नहीं रुके वह इस अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि  इसके माध्यम से सुझाव , आइडिया लेकर मतदाता को भविष्य के झूठे सपने दिखाकर गुमराह किया जा रहा है. यह मतदाताओं के साथ प्रलोभन व उन्‍हें प्रभावित करने का खेल खेला जा रहा है. कांग्रेस इसकी आज चुनाव आयोग से शिकायत कर इस अभियान पर रोक लगाने की मांग करेगी और इस कैंपेन के रथों को ज़ब्त करने की भी मांग करेगी।

यह भी पढ़ें ः मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान, जनता के सुझाव जानने के लिए 50 रथ रवाना

बता दें मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को राजधानी भोपाल से समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान शुरुआत की. इस मौके पर उन्‍होंने बताया कि जनता की आकांक्षाओं से भविष्य के मप्र का रोडमैप बनाएंगे. जनता की भागीदारी और उनके सुझावों को पूरा करने की हमारी ज़िम्मेदारी, यही लोकशाही का नया प्रारूप है. हर नागरिक को हम यह अधिकार देना चाहते हैं कि प्रदेश का भविष्य आप सभी की अभिलाषा के अनुरूप ही गढ़ा जाए. उन्‍होंने इस मौके पर बताया कि जन-जन को जोड़ने हेतु 50 रथ रवाना किए जा रहे हैं, जो पूरे प्रदेश से आपके सुझाव इकट्ठा करेंगे. हर विस क्षेत्र में 20 सुझाव पेटियां लगेंगी, जिससे आप सुझाव हम तक पहुँचा सकेंगे. 

Advertisment

 

Source : News Nation Bureau

shivraj-singh-chauhan Smriddh Madhya Pradesh Abhiyan congress election commission complain
Advertisment
Advertisment