Advertisment

Live कर्नाटक कांग्रेस का एक ही मंत्र हैं ' बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया' : पीएम मोदी

अपने तीसरे चरण की तौयारियों के मद्देनजर आज पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई हिस्से में रैली और जनसभाएं करने वाले हैं।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
Live कर्नाटक कांग्रेस का एक ही मंत्र हैं ' बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया' : पीएम मोदी

कर्नाटक चुनाव में महज़ एक सप्ताह का समय बच गया है। ऐसे में बीजेपी राज्य में ज़ोर-शोर से चुनावी कैंपेन चला रही है।

Advertisment

अपने तीसरे चरण की तौयारियों के मद्देनजर आज पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई हिस्से में रैली और जनसभाएं करने वाले हैं।

पीएम मोदी ने शनि‍वार को कैंपेन की शुरुआत तुमकुरु रैली से की। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस यही माला जपकर हमेशा चुनाव जीतने की कोश‍िश करती है। कांग्रेस के नेता जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं।

पीएम ने आगे कहा कि अब उन्होंने (कांग्रेस) 'गरीब' कहना छोड़ दिया है क्योंकि जनता एक गरीब परिवार से आये शख्स को प्रधानमंत्री बना दिया है। पीएम ने कहा कि तुमकुरु महान लोगों की भूमि है।

Advertisment

उन्होंने कहा, 'जब मैं पीएम बना था तो सिदागंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी का आशीर्वाद लिया था।'

वहीं कांग्रेस और जेडीएस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि दोनों एक-दूसरे से लड़ने का बहाना कर रहे हैं लेकिन बंगलोर में जीडीएस कांग्रेस के मेयर को समर्थन को समर्थन कर रही है।

मोदी ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस से मैं पूछना चाहता हूं कि हेमवती नदी का पानी हमारे तुमकुरु के किसानों को क्यों नहीं मिला। हम हेमवत‍ी और नेत्रावती नदी को जोड़कर तुमकुरु और आसपास के 8 जिलों के किसानों तक पानी पहुंचाएंगे।

Advertisment

एक तरफ पीएम मोदी तुमाकुरु, गडग, शिवमोग्गा और मंगलुरू में रैली को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रियापट्टाना, वरुणा, चामराज, कृष्णाराज और एनआर (नेशनल रीजन) विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।

PM Modi Live अपडेटस:

भारत सरकार ने 6,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि टैक्सटाइल इंडस्ट्री को बल देने की लिए लगाई है ताकि कपास उत्पादक जो किसान हैं, उन्हें एक नई ताकत प्राप्त हो : पीएम

Advertisment

बीजेपी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने में कर्नाटक के लोगो का महत्वपूर्ण योगदान हैं क्योंकि जब कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनी थी तब देश को मानना पड़ा की दक्षिण में भी भारतीय जनता पार्टी है: पीएम

कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के लिए तो केवल एक ही मंत्र हैं ' बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया' और मुख्यमंत्री जी ने तो कहावत ही बदल दी उनका मंत्र है ' बाप भी बड़ा, भैया भी बड़ा मगर उससे भी बड़ा रुपया सिद्धा रुपैय्या' - पीएम

अभी तक कर्नाटक की जनता को ये पता नहीं चला की क्या कारण था कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने कप्पट्गुडा जंगल को रिज़र्व घोषित कर दिया लेकिन जब जन आक्रोश फुट पड़ा और बीजेपी मैदान में आ गई तो एक साल बाद इन्हें अपना यह निर्णय वापस लेना पड़ा : पीएम

Advertisment

# कांग्रेस को जब तक यहां के प्राकृतिक स्रोतों का रस मिलता रहेगा उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। जब तक उनके नेताओं की जेब भरी है तब तक वो खुश हैं। भ्रष्टाचार कांग्रेस की जड़ है।

# पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर तुमकुरु के लोगों के पास हेमावती नदी का पानी क्यों नहीं पहुंचा। कांग्रेस काले धन से अपनी तिजोरी भरना जानती है।

# लोगों को कांग्रेस और जेडीएस के बीच के गुप्त गठबंधन का पता चलना चाहिए। यहां साथ न होने की बात कह रहे हैं और बेंगलुरू में कांग्रेस के मेयर को समर्थन दे रहे हैं

# पीएम का राहुल पर तंज, कहा- आलू से सोना निकालने वाले भी आजकल किसानों के हक की बात करते हैं

# इंदिरा गांधी के समय से कांग्रेस गरीबों को बना रही बेवकूफ: पीएम मोदी 

Karnataka polls 2018 karnataka polls modi in karnataka Karnataka Assembly Elections Narendra Modi Amit Shah In Karnataka Karnataka Assembly Elections 2018 yogi adityanath in karnataka
Advertisment
Advertisment