Advertisment

भाजपा के भय से केसीआर ने भंग की विधानसभा : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए समय से पहले चुनाव करने का फैसला लिया.

Advertisment
author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
भाजपा के भय से केसीआर ने भंग की विधानसभा : शाह
Advertisment

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए समय से पहले चुनाव करने का फैसला लिया और विधानसभा को भंग किया. इस दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और तेलंगाना के कार्यकारी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर तीखे हमले भी किये.

Advertisment

शाह ने प्रदेश के करीमनगर में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर राव ने एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया. भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार सभी मोर्चों पर फेल रही है. उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर क्यों राज्य में 4500 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की, जबकि मोदी सरकार ने किसानों की सहायता के लिए विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन किया है.

शाह ने कहा कि पिछले चार साल में केंद्र ने राज्य को 2.3 लाख करोड़ रुपये का फंड दिया है। अकेले राज्य की सड़कों के विकास के लिए 40 हजार करोड़ रुपये मुहैया कराई गई है।

कांग्रेस की आलोचना करते हुए शाह ने कहा, वह सत्ता में वापस आने का सपना देख रही है, जबकि कांग्रेस अपने दिवंगत नेता पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्हा राव का एक स्मारक भी नहीं बना सकी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

cm-तीरथ-सिंह-रावत TRS BJP Kareemnagar KCR amit shah telangana allegation PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment