Advertisment

Madhya Pradesh Election: दो दिन में 6 जनसभाएं करेंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी

मध्‍य प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे BJP-Cong समेत सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने लगी हैं.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
Madhya Pradesh Election: दो दिन में 6 जनसभाएं करेंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

मध्‍य प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे BJP-Cong समेत सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकने लगी हैं. बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों की फौज तो मोर्चा संभाल ही रही है, मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी ताबड़तोड़ जनसंपर्क, रैलियां और सभाएं कर रहे हैं. कांग्रेस की तरफ से प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ तो पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह भी कांग्रेस का हाथ मजबूत करने में लगे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः  अपने पुराने 'मित्र' राहुल गांधी की अब पोल खोलेंगे अखिलेश यादव

मध्य प्रदेश के वोटरों को साधने के लिए विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 और 24 नवंबर को छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस की प्रदेश इकाई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल 23 नवंबर को विदिशा जिले के बासोदा, भोजपुर विधानसभा के मंडीदीप, बुधनी विधानसभा के नसरुल्लागंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह 24 नवंबर को वह सागर, दमोह और टीकमगढ़ जिला मुख्यालय में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल दोनों दिन सुबह दिल्ली से राज्य में आएंगे और शाम को वापस दिल्ली लौट जाएंगे.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आज दो सभाएं

Advertisment

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं वह लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. वह बुधवार को बालाघाट शासकीय स्कूल के मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बालाघाट में ही दूसरी सभा परसवाड़ा विधानसभा लिंगा परसवाड़ा मैदान पर होगी.

Source : News Nation Bureau

madhya pradesh election rahul gandhi Congress President election 2018 Assembly election 2018
Advertisment
Advertisment