Advertisment

मध्य प्रदेश में बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्र लड़ सकते हैं चुनाव

यह मामला राज्य में मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर सामने आया.

author-image
Rajeev Mishra
एडिट
New Update
गोवा और कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश में भी राजनीतिक बदलाव होगा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा.

मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. ऐसे में एक खबर आ जाए कि सत्ताधारी दल का एक कद्दावर नेता चुनाव नहीं लड़ सकता क्योंकि चुनाव आयोग ने उसे अयोग्य करार दिया है तब राजनीति में भूचाल आना लाजमी है. यह मामला राज्य में मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर सामने आया.

Advertisment

पार्टी के प्रमुख नेताओं में से एक नरोत्तम मिश्रा को चुनाव आयोग ने अपनी वेबसाइट पर अयोग्य नेताओं की सूची में डाल दिया और यह सूची आयोग की साइट पर अपलोड थी. ऐसे में मीडिया में यह खबर सुर्खियां बटोरने लगी कि नरोत्तम मिश्रा इस बार चुनाव नहीं लड़ सकते हैं क्योंकि चुनाव आयोग ने एक मामले में उन्हें दोषी मानते हुए चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दिया है.

मामले के तूल पकड़ने के बाद चुनाव आयोग ने इस पूरे प्रकरण पर सफाई दी और कहा कि नरोत्तम मिश्रा के मामले में जो सूची साइट पर डाली गई वह पुरानी है. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने एक बयान में कहा कि नरोत्तम मिश्रा चुनाव लड़ सकते हैं. आयोग की वेबसाइट सूची संशोधित की गई है. पुरानी सूची अपलोड होने से भ्रम फैला था. आयोग की ओर से मुख्य चुनाव आयुक्त को केस के स्टेटस के बारे में सूचित किया गया है. लिस्ट संशोधन करके अपलोड की गई है.

Source : News Nation Bureau

Narottam Mishra madhya-pradesh Madhya Pradesh Elections 2018
Advertisment
Advertisment