Advertisment

भाजपा सरकार ने तनाव और नफरत फैलाने के सिवा कुछ नहीं कियाः मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में तनाव और नफरत के सिवा प्रदेश को कुछ भी नहीं मिला.

author-image
Iftekhar Ahmed
New Update
BSP Chief Mayawati

भाजपा सरकार ने तनाव और नफरत फैलाने के सिवा कुछ नहीं कियाः मायावती( Photo Credit : News Nation)

बसपा अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बस्ती में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में तनाव और नफरत के सिवा प्रदेश को कुछ भी नहीं मिला. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को पूंजीवादी और जातिवादी पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में मुस्लिम समाज बेहद दुखी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो जांच कराकर झूठे केस वापस लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां किसान विरोधी है. इस सरकार की गलत आर्थिक नीतियों से देश में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी रही है. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा किया. मायावती ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो युवाओं को नौकरी देना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने सर्व समाज के लोगों को टिकट दिए हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बसपा भाजपा की कोई बी टीम नहीं है.  हमारे विरोधी भ्रम फैलाकर दलितों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisment

कांग्रेस पर भी बोला हमला

मायावती ने भाजपा के साथ ही कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट के लिए नाटकबाजी करती है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेसको एससी/एसटी और ओबीसी विरोधी करार दिया. मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट लागू नहीं की. मायावती ने कहा कि कांग्रेस अपनी गलत नीतियों की वजह से सत्ता से बाहर हुई है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर बाबा साहेब का अपमान करने का भी आरोप लगाया. 

एसपी सरकार को बताया गुंडा राज

बसपा प्रमुख ने इस दौरान समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एसपी सरकार में गुंडों और अराजक तत्वों का राज होता है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि सपा सरकार में सिर्फ एक समुदाय को लाभ पहुंचाया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने एससी/एसटी समाज की सुविधाएं खत्म की.

Source : News Nation Bureau

up-election-2022-up-election mayawati press conference employment in three lakh industries in UP Mayawati News
Advertisment
Advertisment