Advertisment

ऐसी भाषा में बातें करने के लिए शर्म नहीं है उनको, कितने नीचे गिरोगे, PM का ''सुशासन बाबू'' पर तंज

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि INDIA गठबंधन के एक बड़े नेता मौजूदा सरकार को गिराने के लिए  देशभर में घूम रहे हैं. पर वो नेता विधानसभा के अंदर ऐसी ओछी बातें की है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
pm modis

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री( Photo Credit : फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के गुना में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान की निंदा करते हुए जमकर निशाना साधा. उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि INDIA अलायंस के नेता ने विधानसभा के भीतर जिस तरह की बातें की वह अशोभनीय है. वहां माताएं, बहनें मौजूद थीं. कोई कल्पना नहीं कर सकता कि सदन में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा सकता है. ऐसी भद्दी बातें कीं उनको कोई शर्म नहीं है. 

Advertisment

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि INDIA गठबंधन के एक बड़े नेता मौजूदा सरकार को गिराने के लिए  देशभर में घूम रहे हैं. पर वो नेता विधानसभा के अंदर ऐसी ओछी बातें की है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है.  कोई शर्म नहीं है उनको. इतना ही नहीं इंडिया गठबंधन का एक भी नेता माता-बहनों के इस अपमान पर एक शब्द बोलने को तैयार नहीं है. जो माताओं-बहनों के प्रति इस तरह के नजरिया रखते हैं. वे किसका भला कर सकते हैं? वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव बढ़ा सकते हैं आरे कितने नीचे गिरोगे. दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो. मेरी माताएं-बहनें... मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा, उसमें कभी पीछे नहीं हटूंगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में नहीं चलेंगी ये OLA.. Uber कैब, प्रदूषण रोकने के लिए सरकार ने उठाया कदम

कांग्रेस की गारंटी खजाना लुटने की... हमारी गारंटी देश को आगे बढ़ाने की- पीएम मोदी

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर से हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए देश का विकास जरूरी नहीं है. सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है. देश सात दशक पहले आजाद हो गया, लेकिन इतने वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बोलती रही. गरीबी हटाने का नारा देती रही, लेकिन आज तक गरीबी खत्म नहीं हो पायी है. इससे पहले दमोह में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी गारंटी खजाने लुटाने की नहीं होती है. बल्कि मोदी की गारंटी देश को आगे बढ़ाने की होती है. हमारी गारंटी वोट बटोरने की नहीं, बल्कि देशवासियों के सामर्थ्य बढ़ाने की है. आज का ये समय कांग्रेस से सबसे ज्यादा सतर्क रहने का है. हम आपसे अपील करते हैं कि आपलोग भाजपा को वोट करें. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

PM Modi on india nitish kumar statement PM Modi On INDIA Alliance PM modi nitish kumar news
Advertisment
Advertisment