Advertisment

राहुल गांधी आज से 2 दिन के मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. अपने दौरे की शुरुआत वह दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद करेंगे.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
राहुल गांधी आज से 2 दिन के मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. अपने दौरे की शुरुआत वह दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद करेंगे. कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, दो दिवसीय दौरे में राहुल छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड-शो करेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिधिया सभी कार्यक्रमों में राहुल के साथ रहेंगे.

Advertisment

पार्टी की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, राहुल सोमवार को सुबह 10बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे. पौने ग्यारह बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे दतिया पहुंचेंगे और वहां 11.30 बजे से 12 बजे तक मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करेंगे.

और पढ़ें : टिकट वितरण में राहुल गांधी की बात नहीं मान रहे कमलनाथ

कांग्रेस प्रमुख दतिया स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद हेलीकॉप्टर से ढाई बजे डबरा पहुंचेंगे, जहां जनसभा को संबोधित करेंगे. वहां से ग्वालियर पहुंचकर माधव राव सिधिया की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. वह शाम 5.30 बजे से 7.30 बजे तक ग्वालियर शहर में रोड-शो करेंगे. उसके बाद फूलबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisment

राहुल गांधी दूसरे दिन 16 अक्टूबर को सुबह पौने ग्यारह बजे ग्वालियर फोर्ट स्थित गुरुद्वारा श्री दाता बंद छोड़ साहिब के दर्शन करेंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से श्योपुर पहुंचकर वहां मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहां से सबलगढ़ पहुंचकर वहां मंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे, 4.30 बजे जौरा पहुंचेंगे और वहां मंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष पौने छह बजे जौरा से बस पर सवार होकर 26 किलोमीटर लंबे मार्ग पर मुरैना तक रोड शो करेंगे. पौने सात बजे सड़क मार्ग से मुरैना से रवाना होकर पौने आठ बजे ग्वालियर विमान तल पहुंचेंगे, जहां से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

और पढ़ें : अमित शाह ने कहा, बीजेपी नेता नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी

Advertisment

Source : IANS

madhya pradesh election rahul gandhi Madhya Pradesh assembly election 2018 Congress President election 2018 madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment