Advertisment

राजा भैया बोले- कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा सके

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थम गया है. अब पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी यानी रविवार को होगा. इस चरण में प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट के लिए वोटिंग होगी.

author-image
Deepak Pandey
New Update
raja bhaiya

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थम गया है. अब पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी यानी रविवार को होगा. इस चरण में प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट के लिए वोटिंग होगी. कुंडा सीट इसलिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि यहां से रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार किया है.

Advertisment

राजा भइया ने रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर साधा निशाना है. उन्होंने कहा कि धरती पर कोई अभी माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा सके. सात पीढ़ी लग जाए तो भी कुंडा में कुंडी नहीं लगा सकते हैं. गलतफैमी दूर कय ल्या सरकार न बनती अहय है न हम बनय देब. धैर्य की परीक्षा न लें, चुनाव की तरह लड़िये. 

राजा भइया ने आगे कहा कि हमउ चाहत अही कुण्डा के चुनाव शांतिपूर्ण निपट जाए, अपने क्षेत्र के बदनामी न होय. 

राजा भइया के अखिलेश यादव पर पलटवार से जनसत्ता कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ा है. आपको बता दें कि पांचवें चरण में 27 फरवरी को 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. इस चरण में कुल 693 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाएंगे. अंतिम दिन कई दलों के दिग्गज नेताओं ने तूफानी चुनाव प्रचार किया है. सभी पार्टियों के बड़े चेहरों ने प्रचार करते हुए मतदाताओं से समर्थन मांगा. राजा भैया की कुंडा विधानसभा का चुनाव भी इसी चरण में होना है. 

Source : News Nation Bureau

Raja Bhaiya counterattack on Akhilesh Raja Bhaiya statement Raja Bhaiya UP Assembly Elections pratapgarh news Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment