Advertisment

Rajasthan Election 2023: दौसा में राहुल गांधी की जनसभा, महिलाओं को प्रति वर्ष 10 हजार रुपये देने का किया वादा

Rahul Gandhi in दौसा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "राजस्थान के हर घर में महिलाओं को साल के दस हजार रुपये  बैंक अकाउंट में पहुंचाएंगे." इसके साथ ही राहुल गांधी ने गैस सिलेंडर को लेकर भी वोटर्स से वादा किया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi( Photo Credit : Social Media)

Rahul Gandhi in Dausa: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को वोटिंग होगी. इससे पहले बीजेपी और सत्ताधारी कांग्रेस पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. जहां बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री और सांसद चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस ने भी अपने दिग्गज नेताओं को राजस्थान में चुनाव प्रचार करने की बागडोर सौंपी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं और राज्य में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनावाने की अपील कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Uttarkashi: टनल में फंसे 41 मजदूरों को निकालने के लिए अभियान जारी, अब पहाड़ के ऊपर की जा रही ड्रिलिंग

इसी बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को राजस्थान के दौसा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने वादा किया कि राजस्थान में अगर दोबारा से कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह महिलाओं के बैंक खाते में हर साल 10 हजार रुपये भेजेगी. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कई और भी वादे किए.

ये भी पढ़ें: IND VS AUS FINAL : भारत ही जीतेगा ट्रॉफी, टॉस पर ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कर दी बड़ी गलती

महिलाओं के खाते में दस हजार रुपये भेजने का वादा

दौसा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "राजस्थान के हर घर में महिलाओं को साल के दस हजार रुपये  बैंक अकाउंट में पहुंचाएंगे." इसके साथ ही राहुल गांधी ने गैस सिलेंडर को लेकर भी वोटर्स से वादा किया. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "गैस सिलेंडर पहले 400 रुपये का होता था, नरेंद्र मोदी शिकायत करते थे, आज नरेंद्र मोदी ने आठ सौ कर दिया है. छत्तीसगढ़ में हमने पांच सौ का किया है, कर्नाटक में हमने पांच सौ का किया है, राजस्थान में चुनाव होने के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी गैस सिलेंडर 500 रुपये का हो जाएगा."

पुरानी पैंशन पर भी बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुआ कि, हमने पूरे राजस्थान में इंग्लिश स्कूल का जाल बिछाया है. और सरकारी स्कूल के छात्रों को फ्री लैपटॉप दिया है." इसके साथ ही राहुल गांधी ने पुरानी पैंशन का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि, 'नरेंद्र मोदी जी ने पुरानी पैंशन को रद्द किया, आपकी जेब में से पैसा निकाला, हमने फिर से इसे राजस्थान में लागू कर दिया है.' 

ये भी पढ़ें: World Cup 2023: मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन के पीछे की कहानी, कोच बोले- लॉकडाउन की मेहनत आज रंग ला रही 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

rajasthan election 2023 rahul gandhi congress rajasthan election rajasthan-assembly-election-2023 assembly-election-2023
Advertisment
Advertisment