Advertisment

Telangana Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार थमा, मतदान 30 नवंबर को

Telangana Elections: कांग्रेस सत्ता में वापसी को लेकर पूरी ताकत लगा रही है. वहीं भाजपा सत्ता में आने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Telangana Elections

Telangana Elections( Photo Credit : social media)

Telangana Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Elections) को लेकर 30 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर चल रहा चुनाव प्रचार मंगलवार शाम पांच बजे थम गया. अन्य चार राज्यों मिजोरम, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम की तुलना में यह प्रचार काफी लंबा चला. इन चारों राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है. निर्वाचन आयोग की ओर से 9 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया. राज्य में आदर्श आचार सं​हिता लागू हो चुकी है. भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज है. कांग्रेस सत्ता में वापसी को लेकर पूरी ताकत लगा रही है. वहीं भाजपा सत्ता में आने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Saudi Arabia ने विदेशी कामागारों के लिए बदला यह नियम, जानें भारत पर क्या होगा असर

आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर), उनके पुत्र केटी रामा राव, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी और भाजपा के लोकसभा सदस्य बंदी संजय कुमार, डी. अरविंद और सोयम बापूराव सहित 2,290 उम्मीदवार की किस्मत ईवीएम में कैद होने वाली है.  केसीआर कामारेड्डी गजवेल से अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं. वहीं रेवंत रेड्डी कोडंगल और कामारेड्डी से चुनाव लड़ने वाले हैं. 

भाजपा ने अपने विधायक एटाला राजेंद्र को हुजूराबाद के साथ गजवेल से मैदान में उतारा है. यहां से वह विधायक रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार अभियान के वक्त सोमवार को हैदराबाद में रोड शो किया. कई जनसभाओं को भी संबोधित किया. मतों की गणना 3 दिसंबर को होगी.

Source : News Nation Bureau

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के चंद्रशेखर राव newsnation Telangana Elections Telangana News Telangana Govt newsnationtv
Advertisment
Advertisment